लोकनायक को विभिन्न संगठनों ने दी श्रद्धांजलि

0
39
PATNA L J P OFFICE MEINJP KI JAINTI SAMAROH MEIN UNKE CHITAR PER SERDHANJALI DETE MINISTER PARAS NATH PASWAN

राजद कार्यालय में लोकनायक की जयंती समारोह पूर्वक प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचन्द्र पूव्रे की अध्यक्षता में मनाई गयी। इस अवसर पर लोकनायक के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पूव्रे ने कहा कि लोकनायक जीवन पर्यत लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा एवं भ्रष्टाचार से लड़ते रहे। वे युवाओं के प्रेरणा-स्रेत रहे। माल्यार्पण करने वालों में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंगनी लाल मंडल, सांसद एवं युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल, प्रो. रामवली सिंह चन्द्रवंशी, एसपी सिंह सहित कई लोग शामिल हैं।

हम (से) के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल की उपस्थिति में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के सरकारी आवास पर जयप्रकाश नारायण की जयंती मनाई। समारोह में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने उनकी तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। समारोह में पार्टी के पूर्व विधायक रविंद्र राय, बीएल वैश्यन्त्री, जय शंकर शर्मा, महेंद्र मालाकार, प्रदेश प्रवक्ता विजय यादव आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े  राजद विधायक भोला यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

लोजपा कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री पशुपति कुमार पारस की अध्यक्षता में लोकनायक की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर श्री पारस ने लोकनायक के तैल्य-चित्र पर मार्ल्यापण एवं श्रद्धासुमन अर्पित करते कहा कि भारतीय राजनीति में लोकनायक को क्रांतिवीर के रूप में हमेशा याद किया जाता रहेगा। श्री पारस ने कहा कि हमलोगों के लिए लोकनायक जय प्रकाश नारायण के आदर्श हमेशा प्रासांगिक रहेंगे।

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव सत्यानंद प्रसाद दांगी ने बताया की पार्टी के प्रदेश प्रधान कार्यालय में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती महानगर अध्यक्ष अजय कुमार गुड्डू सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। श्री दांगी ने लोकनायक के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा कि जेपी के सपनों को ही पूरा करने के लिए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का निर्माण हुआ।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह सपा के प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र प्रसाद यादव ने पुनाईचक स्थित सपा राज्य कार्यालय में आयोजित जेपी जयंती पर लोकनायक की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धा-सुमन अर्पित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जेपी की प्रासंगिकता आज और भी बढ़ गयी है।

यह भी पढ़े  केन्द्र व राज्य सरकार अतिपिछड़ा विरोधी:बुलो मंडल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here