लालू से मुलाकात को अन्यथा न लें, मैं NDA में था और इसी में रहूंगा: कुशवाहा

0
110

दिल्ली में इलाज के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद से केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात के राजनितिक मायने निकाले जाने लगे हैं. लालू से मुलाकात पर निकाले जाने वाले राजनितिक मायनों पर केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने चुप्पी तोड़ी. उपेंद्र कुशवाह ने बताया कि यह मुलाक़ात व्यक्तिगत थी. लालू यादव बीमार हैं तो उनसे मिलने पहुंचा था. इसे अन्यथा न लें और इसके राजनीतिक अर्थ नहीं निकालने चाहिए. वहीं केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कौन क्या बोलता है, इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है.

बता दें, चारा घोटाला मामले में रांची में जेल की सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद को विशेष इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को एम्स जाकर लालू से मुलाकात की और उनकी तबीयत के बारे में हालचाल पूछा था. कुशवाहा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. लालू से मुलाकात के बाद एक बार फिर से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे उपेंद्र कुशवाहा एनडीए और नीतीश का साथ छोड़ सकते हैं.

यह भी पढ़े  राजद ने कराया पहला दल बदल : मोदी

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए में रहने और नीतीश कुमार के साथ काम करने पर फिर से एक बार सफाई दी. उन्होंने कहा कि वो एनडीए में ही हैं और एनडीए को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के साथ पहले भी काम किया है और आज भी गठबंधन के रूप में काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here