रैली के दौरान बाइक से गिरे सांसद पप्पू यादव

0
29

अररिया उप चुनाव में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सांसद पप्पू यादव घायल हो गए हैं। पप्पू यादव आज अररिया में मोटरसाइकल जुलूस के काफिले के साथ चुनाव प्रचार करने निकले और जोकीहाट के पास उनकी मोटरसाइकिल दस फीट नीचे गड्‍ढे में जा गिरी।

मोटरसाइकिल पलटने के कारण पप्पू यादव भी मोटरसाइकिल के साथ गड्ढे में गिर पड़े, जिसके कारण उन्हें काफी चोट आई है। समर्थकों ने फौरन उन्हें गड्ढे से निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। अस्पताल के बाहर समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा है।

सदर अस्पताल में भर्ती पप्पू यादव ने बताया कि बुलेट से जन संपर्क करने दौरान उनकी बुलेट 10फुट गहरी खाई में गिर गई, जिससे उन्हें गहरी चोट आई है। उन्होंने बताया कि मेरे कंधे और पैर में दर्द महसूस हो रहा है ।

घटना के बावजूद उन्होंने जोकीहाट में आयोजित सभा को संबोधित किया. सभा की समाप्ति पर मंच से उतरने के दौरान अचानक मूर्छित होकर वे जमीन पर आ गिरे. सांसद के जमीन पर गिरते ही सभा स्थल पर अफरा-तफरी मच गयी. समर्थक व पार्टी कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया. सांसद को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमेरजेंसी वार्ड संख्या छह में भरती कराया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ उमर अकबर, डॉ अंसर आलम ने उनका प्राथमिक इलाज किया. इस क्रम में सीएस एनके ओझा, डॉ आरएन झा, डॉ आरएनपी साह सहित अन्य वरीय चिकित्सक सांसद के इलाज का लगातार मॉनेटरिंग करते देखे गये. सांसद के स्वास्थ्य जांच के लिए बाहर से विशेषज्ञ चिकित्सकों को भी बुलाया गया. सूचना पर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ कुमार आनंद भी अस्पताल पहुंच कर सांसद के सेहत की जांच की.

यह भी पढ़े  351वां प्रकाशोत्सव पर्व समापन समारोह आज , 32 देशों में सीधा प्रसारण

सांसद का इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि बाइक से गिरने के कारण सांसद मधेपुरा के एक से अधिक जगह की हड्डी में टूट हो सकती है. चिकित्सकों ने बताया कि बाइक से गिरने के कारण उनके सिर के निचले हिस्से में चोट आयी. साथ ही बांयें पैर की हड्डी में गंभीर चोट आयी है. चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद सांसद को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. सांसद के घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल प्रबंधन हकरत में आ गया. सांसद के इलाज के लिए अररिया पहुंचने से पहले ही इलाज की सभी जरूरी तैयारियां पूरी कर ली गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here