रेप के बाद युवती की तेजाब से नहलाकर हत्या

0
153

अरवल जिले में दरिंदों ने एक युवती के साथ दिल दहला देने वाला सलूक किया है. युवती के साथ पहले रेप किया गया, फिर सबूत मिटाने के इरादे से तेजाब से नहलाकर उसकी हत्या कर दी गई. हसपुरा थाना पुलिस ने रघुनाथपुर गांव के पास से युवती का शव बरामद किया है. शव मिलने के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं. लोगों का कहना है कि इस घटना से साबित हो गया है कि बिहार में अपराधियों के मन में कानून का डर खत्म हो गया है.

पुलिस में भर्ती के लिए दौड़ लगाने जाती थी युवती: दरिंदगी की शिकार हुई 18 वर्षीय युवती पुलिस में शामिल होना चाहती थी. इसी की तैयारी के लिए वह हर रोज तड़के दौड़ लगाने के लिए घर से निकलती थी. शनिवार को भी युवती दौड़ लगाने के लिए सुबह तीन बजे घर से निकली थी. परिवार के लोगों कहना है कि युवती हर रोज सुबह छह बजे तक दौड़कर घर लौट आती थी, लेकिन शनिवार को वह 10 बजे तक नहीं लौटी. घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोगों ने उसके सहेलियों से पूछताछ की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला. इसके बाद उन्होंने शहरतेलपा ओपी थाने में लापता होने की शिकायत की थी. पुलिस ने युवती के शाम तक लौटने की उम्मीद जताकर लौटा दिया.

यह भी पढ़े  मधुबनी के फुलपरास में अपराधियों का तांडव

हसपुरा थाना पुलिस ने रघुनाथपुर गांव के पास से युवती का शव बरामद किया. मेडिकल के बाद सिविल सर्जन डॉ. रामप्रताप सिंह ने युवती के साथ रेप की पुष्टि की है. पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शव की हालत देखकर कहा जा सकता है कि रेप से पहले युवती के साथ मारपीट की गई है. शायद उसने रेप का विरोध किया होगा. शव पर कई जगह चोट के निशान हैं. रेप के बाद सबूत मिटाने के इरादे से उसके ऊपर तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here