राहुल गांधी समेत राजनीतिक दिग्गजों ने दी लालू को जन्मदिन की बधाई

0
32

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के 71वें जन्मदिन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अलावा अनेक दलों के नेताओं ने आज उन्हें बधाई दी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट किया, लालू प्रसाद को जन्मदिन पर बधाई. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाएं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुन गांधी ने भी ट्वीट कर कहा, ‘लालू प्रसाद जी को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं. मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य, सफलता और हमेशा खुश रहने के लिए प्रार्थना करता हूं.’

वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया,‘जन्मदिन मुबारक हो लालू जी. आपको तंदरूस्ती और खुशी की शुभकामनाएं.’ इसके अलावा कांग्रेस नेता अशोक गहलोत, राकांपा के प्रफुल्ल पटेल, केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव सहित कई अन्य नेताओं ने लालू को उनके जन्मदिन पर बधाई दी.

लालू जी के घोर विरोधी नीतीश कुमार की बधाई के बारे में पूछे जाने पर लालू की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि यह अच्छी बात है कि नीतीश जी ने शिष्टाचार के तौर पर बधाई दी है. करोड़ों रुपये के चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू को झारखंड उच्च न्यायालय ने 11 मई को इलाज के लिए छह सप्ताह की अस्थायी जमानत दी है. पटना के 5 देशरत्न मार्ग आवास पर राबड़ी ने अपने दोनों पुत्रों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ मिलकर पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में लालू प्रसाद के जन्मदिन पर 71 पौंड का केक काटा पर लालू वहां मौजूद नहीं थे. लालू के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर कल उनकी पार्टी के युवा प्रकोष्ठ ने राजद के प्रदेश मुख्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था.

यह भी पढ़े  JDU का मिशन नागालैंड: गठबंधन पर कोई अंतिम निर्णय नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here