राहुल गांधी के ट्वीट को विजय माल्या ने किया रीट्वीट, BJP ने कांग्रेस पर उठाए सवाल

0
14

भगोड़े शराब व्यवसायी विजय माल्या द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट करने पर शनिवार को भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसा. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ जो ट्वीट किया था. उसे बैंक डिफॉल्टर विजय माल्या ने रिट्वीट किया है. विजय माल्या का रिट्वीट करना आश्चर्यजनक है. हम सभी राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं कि ‘विजय माल्या आप का समर्थन क्यों कर रहे हैं?’ संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘कांग्रेस कार्यकाल में विजय माल्या राजाओं की तरह रहते थे.

संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष से किया सवाल
लेकिन अभी हाल में माल्या ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि वह बैंक डिफॉल्टरों का पोस्टर बॉय बन कर रह गया है.’ संबित पात्रा ने आगे कहा कि इससे यह साबित होता है कि माल्या राहुल गांधी के नेतृत्व में अपने अच्छे दिन लौटते देख रहे हैं? संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष से सवाल करते हुए कहा कि आज देश देश राहुल गांधी से पूछ रहा है कि क्या महाठग भी महागठबंधन में शामिल हो गया है? पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला करते हुए कहा विजय माल्या विजय माला लेकर राहुल गांधी का इंतेजार क्यों कर रहे हैं?

यह भी पढ़े  कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव 30 से पहले

अनिल बलूनी ने कहा कि माल्या के हमेशा कांग्रेस के साथ अच्छे संबंध रहे
उधर भाजपा प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि माल्या के हमेशा कांग्रेस के साथ अच्छे संबंध रहे और कांग्रेस तथा उनके रीट्वीट से यह बात खुलकर सामने आ गई. उन्होंने आरोप लगाए कि आखिरकार माल्या को सारा धन कांग्रेस शासन काल के दौरान ही मिला. बलूनी ने कहा, ‘‘ ‘महा ठग’ ने ‘महागठबंधन’ का समर्थन किया है.’’ इससे पहले हजारों करोड़ रुपये बैंक ऋण लेकर फरार हुए माल्या ने कांग्रेस प्रमुख के एक ट्वीट को रीट्वीट किया जिन्होंने काले धन पर मोदी सरकार के दावे और वादे की आलोचना की थी.

राहुल ने ट्वीट किया था
राहुल ने ट्वीट किया था, ‘‘2014 में उन्होंने (मोदी) ने कहा: मैं स्विस बैंक से सारा ‘‘काला’’ धन वापस लाऊंगा और हर भारतीय के बैंक खाते में 15 लाख रुपये दूंगा. वह कहते हैं, स्विस बैंक में भारतीयों की जमा रकम में 50 फीसदी बढ़ी राशि ‘‘कानूनी ’’ धन है. स्विस बैंक में कोई ‘‘काला’’ धन नहीं है. ’’

यह भी पढ़े  बीजेपी की पिछली बार जीती हुई 282 में से 221 सीटों में छुपा है हार-जीत का खेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here