राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दिवाली पर देशवासियों को बधाई दी

0
16

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिवाली के मौके पर देशवासियों को बधाई दी। राष्ट्रपति ने एक ट्वीट में कहा, “दिवाली का त्योहार सभी देशवासियों के लिए सुख और समृद्धि लाए। मेरी कामना है कि दीपों का यह पर्व हमारे देश के प्रत्येक घर और परिवार को और समूचे विश्व को आलोकित कर दे।” नायडू ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में कहा कि दिवाली बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है।

उन्होंने कहा, “मैं प्रकाश-पर्व दीपावली के शुभ अवसर पर देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। दिवाली बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है और भगवान राम के सद्गुणों के प्रति हमारी आस्था को मजबूत बनाती है।”

नायडू ने कहा, “दीपावली का पर्व संपत्ति, गौरव और समृद्धि की प्रतीक देवी लक्ष्मी से भी जुड़ा है, सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में रहने वाले भारतीय मूल के लोग बड़ी धूमधाम से इस त्योहार को मनाते हैं। मैं कामना करता हूं कि दीपावली का पर्व हमारे जीवन में प्रकाश, शांति, समृद्धि और प्रसन्नता लाए।”

यह भी पढ़े  संसदीय समिति की रिपोर्ट से खुलासा, ‘चाइनीज सोलर पैनल’ के कारण खत्म हुईं देश में 2 लाख नौकरियां

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “दीपावली की सभी सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई। मेरी कामना है कि प्रकाश का यह पावन पर्व सबके जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर आए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here