रालोसपा की इफ्तार पार्टी आज, नीतीश कुमार और सुशील मोदी को न्योता

0
26
पटना : बिहार में भोज के बहाने सियासी दोस्ती दिखाने का दौर भी जारी है। पहले लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान की इफ्तार पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया में दिखीं। फिर, राजग का भाईचारा भोज, जिसमें सभी घटक दल मौजूद थे, लेकिन  रालोसपा सुप्रीमो ने भोज में शामिल न होकार लजीज व्यंजनों का जायका खराब कर दिया। उपेंद्र कुशवाहा के मूड को देख विपक्षी दलों ने भी अपनी खिचड़ी पकानी शुरू कर दी। जीतनराम मांझी ने उन्हें ऑफर देते हुए कहा कि हमारे गठबंधन में आ जाईए। लेकिन सीएम पद की इच्छा छोड़कर आना होगा, क्योंकि यहां वैकेंसी नहीं है।
रालोसपा ने इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित एनडीए घटक दलों के नेताओं को न्योता दिया है. रालोसपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की ओर से रविवार को अंजुमन इस्लामिया हॉल में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है. इसमें रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा शामिल होंगे.
साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, लोजपा नेता रामविलास पासवान सहित एनडीए के तमाम नेता आमंत्रित किये गये हैं. एनडीए के भोज में उपेंद्र कुशवाहा के शामिल नहीं होने के बाद राजनीति से जुड़े लोग इस बात का कयास लगा रहे हैं कि रालोसपा की इफ्तार पार्टी में कौन-कौन से नेता शामिल हो रहे हैं या नहीं.

 

यह भी पढ़े  कर्नाटक में लोकतंत्र की हुई हत्या येदियुरप्पा सरकार के खिलाफ राजद देगा धरना : रघुवंश प्रसाद

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here