रालोसपा एनडीए की मजबूत कड़ी : उपेन्द्र

0
82
PATNA RALOSPA OFFICE SE AJMER SHREEF DERGAH MEINCHADER POSHI KE LIYE PARTY LERDER CHUUNE JI KO CHADER LEKER RAWANA KERTE CENTARAL MINISTERUPENDRA KUSWAHA

नफरत फैलाने की राजनीति कर रहा राजद : मंगल 

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन के नेता बिना हाथ पैर के हैं। उनकी बातें बिलकुल ही गलत और निराधर है। हमारी पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी एनडीए की एक मजबूत कड़ी है। और यह अटूट है। श्री कुशवाहा आज रालोसपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अजहरूल हक उर्फ चुन्ने खां को बाबा अजमेरशरीफ में पांच चादर चढ़ाते हुए पूरे देश में अमन-चैन और शान्ति प्रदान करने की दुआ मांगने को कहा है। चादर देने वाले नेताओं में राष्ट्रीय उपायक्ष सह प्रवक्ता पूर्व मंत्री दशई चौधरी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रभारी सफदर इमाम साहब, पार्टी विधायक सुधांशु शेखर, युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो.कामरान, छात्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल सिंह, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष फेकू राम, मीडिया प्रभारी भोला शर्मा, कुंदन प्रकाश, अशोक कुशवाहा, अजय कुमार गुड्डू, राजीव प्रशांत, अभय वर्मा आदि नेता शामिल थे। 

नफरत फैलाने की राजनीति कर रहा राजद : मंगल 

यह भी पढ़े  एक माह में शुरू हो पेंशन मिलना :पटना उच्च न्यायालय

 स्वास्य मंत्री मंगल पांडेय ने लालू की अगुवाई वाले राजद पर जमकर प्रहार किया है। उन्होंने अररिया और भागलपुर की घटना की निंदा करते हुए राजद पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राज्य में सुशासन की सरकार है और इस सरकार में ऐसे तत्वों को पनपने नहीं दिया जाएगा। श्री पाण्डेय ने कहा कि राजद देश तोड़ने वाली ताकतों के बल पर राज्य में सत्ता हथियाना चाहता है, लेकिन राज्य की जनता समय आने पर ऐसे दलों को मुंहतोड़ जवाब देगी। श्री पांडेय ने कहा कि जाति और हिंसा की राजनीति पर खड़ा राजद अब राज्य में नफरत की राजनीति को हवा दे रहा है। अररिया की घटना पर अफसोस जताने के बजाय राजद नेता भागलपुर की घटना का हवाला दे रहे हैं। जबकि भागलपुर में निकली शोभायात्रा पारंपरिक है और अररिया की घटना राजद नेताओं की सुनियोजित साजिश थी। उन्होंने कहा सुप्रीमो लालू प्रसाद की सजा और हाथ से सत्ता जाने से बौखलाया राजद राज्य में सांप्रदायिक सौहाद्र्र बिगाड़ राजग को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। श्री पांडेय ने कहा कि अररिया की घटना पर राजद द्वारा पर्दा डालने की कोशिश की जा रही है। राजद भागलपुर की घटना का हवाला देकर अररिया की घटना को दबाना चाह रहा है। दोनों घटनाओं को लेकर राजद नेताओं का आरोप-प्रत्योरोप तय से परे है। श्री पांडेय ने राजद नेताओं को नसीहत दी है कि वे नफरत की राजनीति करना बंद करें। नहीं तो जनता 2020 में विपक्ष में बैठने लायक नहीं छोड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here