राजधानी पटना में एक ही दिन में 2-2 मर्डर

0
112

बिहार में अपराधी बेखौफ हैं. पटना में महज 12 घटों के भीतर अपराधियों ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है. ये घटनाएं पटना पुलिस की कार्यशैली और कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान उठा रहे हैं. बीती रात पटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके में एक 16 साल के राज कुमार किशोर की अपराधियों ने गला काट कर हत्या कर दी. उधर खाजेकलां थाना इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं आज महज 12 घंटे बाद ही अपराधियों की गोलियों की गूंज से पूरा मालसलामी थाना क्षेत्र के बाजार समिति का इलाका थर्रा गया और एक युवक को गोली मार दी गई. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पुरे मामले की छान में जुट गई. बताया जाता है कि राज कुमार बाजार निकला था तभी घात लगाए अपराधियों ने उसे पकड़ लिया और चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़े  15 मई तक आएंगे बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर की परीक्षा के नतीजे

दूसरा मामला पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र के नाथ कोल्ड स्टोरेज के पास का है. जहां अपराधियों ने एक युवक को घेरकर गोली मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने युवक को आनन-फानन में गंभीर हालत में नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान मोहम्मद जहांगीर के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. परिजनों की मानें तो कुछ दिन पहले पड़ोसी मन्नू और राजू से लड़ाई हुई थी. जिसमे मृतक जहांगीर ने उन दोनों पर मुक़दमा कर दिया था. जहां मन्नू और राजू उसे मुकदमा उठाने की धमकी दे रहे थे. इसी विवाद को लेकर पुत्र के साथ बाजार जाने के दौरान जहांगीर की गोली मार कर हत्या कर दी.

वहीं आज महज 12 घंटे ताजा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के बाजार समिति इलाके का है. अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर बुरी तरह घायल कर दिया है. परिजनों ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए NMCH में भर्ती कराया है. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने युवक की पहचान कटरा निवासी रितेश चौधरी के रूप में की है. पुलिस ने परीजनों से पूछताछ किया है और घायल युवक से भी इस घटना के संबंध में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़े  बिहार कैबिनेट की बैठक संपन्‍न, 21 एजेंडों पर लगी मुहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here