राजद-जदयू में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी , लालू ने कसा तंज जदयू ने किया पलटवार

0
129

आज एक बार फिर जदयू – राजद में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है आज इसकी शुरुआत लालू यादव के तरफ से हुई जब उन्होंने मुख्यमंत्री नितीश कुमार के राजगीर दौरे पर व्यंग कसा कहा की ,नीतीश कुमार की समाधी राजगीर में ही बनेगी ,राजगीर के अलावा और जा भी कहां सकते हैं नीतीश …

लालू ने नीतीश कुमार के आए दिन के राजगीर दौरे की ओर इशारा करते हुए यह बात अरवल जाते वक्‍त पटना में कही। लालू आज स्व. मुंद्रिका यादव के श्राद्ध कर्म में शामिल हाेने अरवल गए हैं।
लालू ने केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्वनी चौबे पर हमला करते हुए कहा कि उन्‍हें देश में कोई नही पूछ रहा है तो बिहार में तेजप्रताप के बनाए अस्पताल में घूम रहे हैं।

पटना में डेंगू मच्छरों को लेकर उन्‍होंने अश्विनी चौबे पर कटाक्ष किया। मरीजों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने की नसीहत देते हुए कहा कि अगर इलाज की व्यवस्था नहीं हुई तो पटना के सारे डेंगू मच्छरों को पकड़कर चौबे के घर में ही छोड़ देंगे।

यह भी पढ़े  नीतीश कुमार का BJP को दो टूक, कहा- मैं समाज को बांटने वालों और भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त नहीं करूंगा

लालू यादव के बयान पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह का पलटवार- समाधि तो हर किसी की बननी है ,सीएम नीतीश की समाधि पर लोग श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे लेकिन लालू यादव की समाधि तो जेल में बनेगी .लालू की समाधि पर कोई फूल भी नहीं चढ़ाएगा..


जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा की , मुकदमों से बचने के लिए तंत्र -मंत्र का सहारा ले रहे लालू , पं. त्रिपाठी के कहने पर लालू प्रसाद ने छोड़ा सफ़ेद कुर्ता ,10 सर्कुलर आवास पर खुलवाया नया दरवाजा, तेजस्वी से डेढ़ महीने कराया मंत्र जाप ,तंत्र – मंत्र के बावजूद लालू प्रसाद का राजनीतिक श्मशान में जाना तय ..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here