राघोपुर से AK-56 एसॉल्ट राइफल बरामद, जिले में पहली बार बरामद हुआ AK-56

0
137

वैशाली जिले से बड़ी खबर है. पहली बार यहां से AK-56 एसॉल्ट राइफल की बरामदगी की गयी है. वहीं, पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. पुलिस जांच में जुटी है कि बरामद AK-56 किस ग्रुप या संगठन से जुड़ा है.

बिहार में अपराध की घटनाओं को अंजाम देने के लिए अपराधी इन दिनों अत्याधुनिक हथियारों का सहारा ले रह हैं. मुंगेर से बरामद हुए एके-47 का राज अभी पूरी तरह सुलझा भी नहीं था कि पुलिस ने वैशाली इलाके से एके-56 रायफल बरामद किया है.

पुलिस ने जब छापेमारी की तो उसे AK-56 के साथ 4 जिंदा कारतूस भी मिले. पुलिस ने हथियार और कारतूस की बरामदगी इलाके के कुख्यात अपराधी शंकर राय की गौशाला से की. पुलिस को सूचना मिली थी कि कुख्यात शंकर का गैंग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. इस सूचना के बाद पुलिस ने जफराबाद गांव में छापेमारी की और AK-56 बरामद किया.

यह भी पढ़े  रिजर्व बैंक (RBI) ने ब्याज दरें 0.35 फीसदी घटाई, सस्ते होंगे होमलोन, पर्सनल लोन

एके-56 रायफल मिलने के बाद से पुलिस भी सकते में है कि इलाके में आखिर ये हथियार पहुंचा तो कैसे. पुलिस फिलहाल इस मामले की पड़ताल में जुटी है. माना जा रहा है कि वैशाली जिले में पहली बार बार एके-56 रायफल मिला है. पुलिस ने जल्द ही इस मामले का खुलासा करने का दावा किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here