यौन शोषण के आरोप में भाजपा नेता बबन यादव गिरफ्तार,पार्टी ने बर्खास्त किया

0
45

बिहार की राजधानी पटना में अभिनेता से नेता बने भाजपा नेता बबन यादव को यौन शोषण के आरोप में बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार उनपर उनकी संस्थान बुद्धा सोसाइटी सेवा फाउंडेशन की महिला सचिव ने यौन शोषण  और  मारपीट का आरोप लगाया है. इधर , यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार बबन यादव को भाजपा ने बर्खास्त का दिया.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने यादव को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है.

पटना के दीघा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बबन यादव पर आरोप लगाया है और दीघा थाने में केस दर्ज कराया है. महिला बबन यादव के बुद्धा फाउंडेशन  में कार्यरत है और यह संस्थान महिलाओं को जागरूक करने का काम करती है.

महिला का आरोप है कि पिछले डेढ़ सालों से बबन यादव उसके साथ जबरदस्ती यौन शोषण कर रहा था और उसके साथ उसने 14 अगस्त को घर जाकर मारपीट भी की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बबन यादव को लालजी टोला स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया और लंबी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. मामले को लेकर आरोपी नेता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि किसी बात को लेकर उनकी संस्थान में काम करने वाली सचिव से बहस हो गयी थी जिसके बाद महिला ने  फंसा दिया.

यह भी पढ़े  लाइन में बहुत थे, नमो ने कार्यकर्ता को चुना : मोदी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here