यौन शोषण के आरोपों के बीच ‘इंडियन आयडल 10’ से अनु मलिक‌ की छुट्टी, चैनल ने की पुष्टि

0
177

देशभर में चल रहे #MeToo मूवमेंट के बीच सबसे पहले गायिका सोना महोपात्रा ने बुरे बर्ताव और भद्दे कमेंट्स को लेकर अनु मलिक पर संगीन तरह के इल्जाम लगाये थे. फिर गायिका श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर आरोप लगाया था कि कैसे जब वो‌ महज 15 साल की थीं, तो एक गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान अनु मलिक ने उन्हें किस करने को कहा था. इनके अलावा भी कुछ और महिलाओं ने अनु पर यौन शोषण के गंभीर किस्म के इल्जाम लगाये हैं.

ऐसे में सोनी टीवी पर चल रहे रिएलिटी शो ‘इंडियन आयडल 10’ से बतौर जज अनु मलिक को हटाये जाने की मांग बढ़ती जा रही थी. दबाव के बीच ही सही, आखिरकार चैनल ने बढ़ा फैसला लिया और अनू मलिक की इस शो से छुट्टी कर दी है. अनू मलिक तुरंत प्रभाव से अब शो के अन्य दो जजों – विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ के साथ शो का हिस्सा नहीं होंगे.

यह भी पढ़े  जोधपुर में शादी करने के बाद रिसेप्शन के लिए दिल्ली पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

इस खबर की पुष्टि करते हुए सोनी चैनल ने अपनी तरफ से एक बयान जारी किया. इसमें लिखा है- अनु मलिक अब से ‘इंडियन आयडल’ के जूरी पैनल का हिस्सा नहीं होंगे. ये शो अपने शेड्यूल के मुताबिक ही जारी रहेगा और ‘इंडियन आयडल 10’ के तमाम तरह के बेहतरीन टैलेंट को विशाल और नेहा के साथ जज करने के लिए हम भारतीय संगीत के बड़े-बड़े नामों को आमंत्रित करेंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here