मौर्य एक्सप्रेस की बोगी में धमाके के बाद जा घुसी रेल की पटरी , एक की मौत

0
128

किऊल रेलवे स्टेशन के समीप बड़ी दुर्घटना की खबर मिली है. जानकारी के मुताबिक अहले सुबह तीन बजे अचानक 10 फीट लंबी रेल पटरी ट्रेन के बोगी में घुस गयी. इस घटना में एक यात्री के मरने के अलावा दो से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है. घटना मौर्य एक्सप्रेस में हुई है. ट्रेन में सफर कर रहे यात्री मुकेश कुमार ने बताया कि वह सोया हुआ था, इसी बीच पटरी ट्रेन में जोरदार आवाज के साथ घुसी. उसके बाद उसे लगा कि कोई विस्फोट हो गया है. उसने बताया कि उसके बाद यात्रियों में अफरा तफरी मच गयी. लोगों को लगा कि करेंट या आग जैसी कोई घटना हो गयी है. क्योंकि पटरी घुसने के बाद पूरे बोगी में धुआं जैसा भर गया. यात्री ने बताया कि पटरी सात फिट तक ऊपर निकल गयी. दो तीन यात्रियों के पैर कट गये. इस घटना में तीन लोग घायल हुए हैं.

यह भी पढ़े  पटना:गांधी मैदान सीरियल बम ब्लास्ट में गवाही आज

एक अन्य यात्री एस के मिश्रा ने बताया कि पटरी के घुसते ही ट्रेन रुक गयी. उस वक्त तीन बजकर 15 मिनट हो रहा था. 411 किलोमीटर वाले पाये के पास यह घटना हुई है.

घटना किऊल स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास पिलर संख्या 418-17 के पास हुई है. किऊल की तरफ से आ रही मौर्य एक्सप्रेस के सामान्य बोगी में अप लाइन ट्रैक पर रखी हुई 10 फिट लंबी पटरी बोगी में छेद करते हुए घुस गयी. घटना में ट्रेन में सवार आजमगढ़, यूपी के मुन्‍नी लाल सेठ का पुत्र मंगल सेठ  की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

ट्रेन के किऊल स्‍टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने खूब हंगामा किया. घटना की सूचना पर दानापुर रेल मंडल से अधिकारी किऊल के लिए रवाना हो गए हैं. घटना के वक्त रेल महकमे को सूचना मिली कि बम ब्लास्ट हुआ है लेकिन पड़ताल के बाद यह अफवाह निकली. मौके पर डीआरएम पहुंच गये हैं और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े  राज्य की अर्थव्यवस्था में गेम चेंजर हो सकता है चावल उद्योग : राधामोहन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here