मोदी खिलाफ खड़ा होगा, उसका हश्र ऐसा ही होगा :केजरीवाल

0
54

राजधानी दिल्ली की राजनीति में ‘थप्पड़कांड’ से सियासी तापमान फिर बढ़ गया है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. शनिवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया. पार्टी की तरफ से कहा गया है कि इस हमले पीछे बीजेपी का हाथ है.

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, ”मुझपर हमला क्यों करवाया गया? इनको हमारे काम करने से दिक्कत है. इनको हमने बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य में जो काम किया है उससे ये डर गए हैं. मैं जनता का एहसान अपनी जान गंवा के भी नहीं चुका सकता, मेरी जान कुछ भी नहीं दिल्ली की जनता के आगे.”

केजरीवाल ने आगे कहा, “डराने की कोशिश की जा रही है कि जो मोदी खिलाफ खड़ा होगा, उसका हश्र ऐसा ही होगा. पर मैं डरने वालों में से नहीं हूं.” उन्होंने आगे कहा, ”हमलावर की पत्नी ने कल कहा कि उसका पति मोदी जी के ख़िलाफ़ कुछ सुन नहीं सकता. ये हमला इसलिए करवाया गया ताकि मोदी के ख़िलाफ़ बोलने वाले डर जाएं. यह एक तानाशाह के लक्षण हैं पर मैं डरने वाला नहीं हूं और मुझे खुशी है कि देश के लोग भी आवाज़ उठा रहे हैं.”

यह भी पढ़े  चुनावी बिगुल बजते ही 24 घंटे के अन्दर हटाना होगा बैनर-पोस्टर

AAP

@AamAadmiParty
“डराने की कोशिश की जा रही है कि जो मोदी खिलाफ खड़ा होगा, उसका हश्र ऐसा ही होगा।
पर मैं डरने वालों में से नहीं हूँ”-

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “मैंने पिछले हफ्ते में ऐसा क्या कह दिया, जो मोदी जी को इस बंदे को भेजना पड़ा डराने के लिए.मेरा अब भी प्रश्न वही है कि पाकिस्तान आखिर क्यों चाहता है कि मोदी जी प्रधानमंत्री बने.” उन्होंने कहा, ” “एक मन-गढ़न्त कहानी चलाई जा रही है कि हमलावर व्यक्ति AAP कार्यकर्ता है. जो कि एकदम बेबुनियाद बात कही जा रही है दिल्ली पुलिस के द्वारा.” बता दें कि अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश के खिलाफ रविवार को आईपीसी की धारा 323 के तहत मामला एफआईआर दर्ज हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here