‘मैं खुश हूं और अब मंदिर बन जाएगा…’फराह खान

0
29

सुप्रीम कोर्ट सियासी रूप से संवेदनशील अयोध्या विवाद मामले में फैसला सुना दिया है. इस फैसले के बाद से ही चारों तरफ से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. यहां तक कि बॉलीवुड कलाकारों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में अयोध्या मामले पर आए फैसले को लेकर मशहूर बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फराह खान अली ने अपने ट्वीट में अयोध्या मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया दी है. फराह खान अली ने ट्वीट में लिखा, “अयोध्या मामले पर आए फैसले से खुश हूं. आशा है कि अब मंदिर बन जाएगा और हम राजनीति से हटकर जनता पर ध्यान दे सकेंगे और अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ा सकेंगे. धार्मिक राजनीति कम होगी और आर्थिक नीतिया बढ़ेंगी जो बड़े पैमाने पर राष्ट्र को फायदा पहुंचाएंगी. जय हिंद.” फराह खान अली का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़े  सलमान खान की 'रेस 3' को सिनोमाघरों में टक्कर दे रही है यह भोजपुरी फिल्म

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. फराह खान अली पेशे से एक डिजाइनर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वहीं, अयोध्या मामले की बात करें तो सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते वक्त कहा था कि आस्था और विश्वास के आधार पर मालिकाना हक नहीं दिया जा सकता. बता दें कि फैसला पढ़ते हुए शुरुआत में ही सुप्रीम कोर्ट ने शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज कर दी थी. अदालत की पीठ ने यह फैसला सर्वसम्मति से लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here