मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए विवाद में भिड़े दो गुट, युवती की गोली मारकर हत्या

0
178

बिहार के हाजीपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए विवाद में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सदर थाना के पूर्वी दिघी इलाके की है जहां इसकी शुरूआत मूर्ति विसर्जन को लेकर हुई. इस दौरान विवाद में उपद्रवी तत्वों ने अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग की इस घटना में जहां एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं चार अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए.

घायलों को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. गोलीबारी की इस घटना के बाद मारपीट और चाकूबाजी भी हुई जिसके चलते कई अन्य लोग घायल हो गए. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. बताया जाता है कि मूर्ति विसर्जन यह दौरान डांस करने को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई जिसके चलते अंधाधुंध फायरिंग की गई परिजनों ने जाति दुश्मनी को लेकर फायरिंग करने का आरोप लगाया है.

फायरिंग मामले को लेकर आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा है. घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच 19 को जाम कर दिया है और सड़क पर आगजनी की है जिसके चलते हाजीपुर-छपरा और मुजफ्फरपुर मार्ग पर वाहनों का परिचालन ठप हो गया है. घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़े  सिवान में प्रमुख और बीडियो के बीच मारपीट , दोनो हुए घायल

सदर थाना के पूर्वी दिघी इलाके में बीती रात हुई अंधाधुंध फायरिंग में चांदनी कुमारी नामक युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी कर इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. परिजनों ने इस घटना के बाद जाति दुश्मनी को लेकर फायरिंग करने का आरोप लगाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here