मुहर्रम जुलुस में बवाल, उपद्रवियों ने 18 घरों में लगाई आग, पुलिस जीप को भी फूंका

0
17

बिहार के बेतिया जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मुहर्रम के दौरान ताजिया जुलूस में मंगलवार को जमकर बवाल हुआ. कहा जा रहा है कि बवाल के दौरान उपद्रवी तत्वों ने 18 घरों में आग लगा दी. इससे लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. कई वाहनों को भी फूंक दिया गया. फिलहाल, घटनास्थल और उसके आसपास के क्षेत्रों में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मनुआपुल थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि कर्बला मैदान में मंगलवार देर शाम को एक ही वक्‍त में दो ताजिया जुलूस निकाला जा रहा था. इस दौरान दोनों गुट आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ के लोगों में विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट होने लगी. देखते-ही देखते उपद्रवी भीड़ ने 18 घरों में आग लगा दी. साथ ही मनुआपुल थाने की पुलिस जीप और चार बाइक को भी फूंक डाला गया.

यह भी पढ़े  बेतिया में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' वाट्सएप ग्रुप, चलाने वाले एडमिन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस
दैनिक भास्कर के अनुसार, घटना की सूचना मिलते ही डीआईजी ललन मोहन प्रसाद, डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे और एसपी जयंतकांत सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. उपद्रवियों द्वारा जलाए गए घरों के लोगों ने बताया कि सुनियोजित तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं, नरकटियागंज में भी जुलूस के दौरान उपद्रवियों ने पत्थर बरसाए. इधर, झंझारपुर में भी दो पक्षों में मारपीट की खबर है. बाद में पुलिस की तत्परता से मामले पर काबू पा लिया गया. इसके अलावा दरभंगा के सिंहवारा में जुलूस के दौरान झड़प में छह लोग जख्मी हो गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here