मुजफ्फरपुर हॉस्पिटल में महिला कैदी के साथ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

0
178

बिहार के मुजफ्फरपुर हॉस्पिटल में एक महिला कैदी के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि 11 नवंबर को जेल में महिला की तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उसे मुजफ्फरपुर के SKMCH हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. महिला ने बताया कि 14 नवंबर की रात उसके साथ हॉस्पिटल के दो लोगों ने मिलकर बलात्कार किया. घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला हॉस्पिटल से लौटकर वापस जेल पहुंची.

घटना की जानकारी सामने आते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़िता ने घटना के लिए दो लोगों के अलावा पुलिस को भी दोषी बताया है. हॉस्पिटल में भर्ती के दौरान महिला के साथ पुलिस के जवान भी तैनात थे. ऐसे में घटना को लेकर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं.

महिला सीतामढ़ी मंडल कारा में पिछले एक साल से बंद थी. बार-बार अचेत होने की बीमारी के कारण उसे नौ नवंबर को सीतामढ़ी सदर हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया. इलाज के बाद भी सुधार न होता देख डॉक्टरों की तीन सदस्यीय टीम का बोर्ड गठित कर बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजने की अनुशंसा की गई.

यह भी पढ़े  गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमले में ठाकोर सेना का नाम

सीतामढ़ी एसपी के आदेश पर दो महिला सिपाही व चार अन्य पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति में 11 नवंबर को महिला बंदी को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. महिला ने बताया कि रात में जब वह शौचालय के लिए गई तब उसके साथ दो लोगों ने मिलकर गैंगरेप को अंजाम दिया. इस दौरान उसके साथ एक महिला पुलिसकर्मी भी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here