मुजफ्फरपुर में दुकान में घुसकर आभूषण कारोबारी को गोलियों से भूना,आज बंद रखेंगे दुकानें

0
117

मुजफ्फरपुर शहर के गरीबस्थान मंदिर से सटे आभूषण मंडी में बुधवार की शाम दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी रोहित की गोली मारकर हत्या से इलाके के लोग सहमे हैं। व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। मौके पर जुटे व्यवसायी आपस में चर्चा कर रहे थे कि बड़ी घटना हुई है। इस तरह की घटना ने लोगों में खौफ बना दिया है। सरेशाम हुई घटना पर इलाके के लोग चिंता जाहिर कर रहे थे।

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों नें कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दी है. बाइक सवार अपराधियों ने शहर के बीचों बीच एक आभूषण कारोबारी को उसके दुकान में घुसकर हत्या कर दी. घटना नगर थाना इलाके के पुरानी बाजार में गरीबनाथ धाम के पास की है.

रात करीब आठ बजे कारोबारी रोहित अपने दुकान में बैठा था तभी पिस्टल धारी दो अपराधी दुकान में घुसे. दोनों दुकान में लूट की नीयत से घुसे थे. पहले दोनों ने रोहित के स्टाफ रवि को पिस्टल की नोक पर लिया. इसके बाद वे सेफ की ओर लपकने वाले ही थे कि रोहित ने विरोध कर दिया.

यह भी पढ़े  मॉल व होटलों की सुरक्षा कड़ी करें

इससे गुस्साये अपराधियों ने रोहित के सीने में एक गोली मार दी. आवाज सुनकर जब आस पास के लोग दौड़े तो दोनो नकाबपोश हत्यारे भाग चले. स्थानीय लोगों नें रोहित को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

घटना के बाद सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही सीटी एसपी दल बल के साथ पहुंचे. देखते देखते पुरानी बाजार छावनी में बदल गया. लगभग 11 बजे एसएसपी विवेक कुमार खुद घटना स्थल पर पहुंचे.

घटना स्थल से एक खोखा भी मिला है जिसे पुलिस नें जब्त कर लिया है. घटना से रोहित के परिजन सदमे में हैं तो पूरे आभूषण मंडी में दहशत का माहौल है. उसके बाद पुलिस नें पूरानी बाजार की गलियों के खाक छानना शुरु कर दिया है.

बता दें कि मंगलवार को ही रोहित नें अपना 21वां जन्मदिन मनाया था. बुधवार की रात को 24 घंटे के भीतर परिवार की खुशियों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा. लोगों नें बताया कि रोहित बहुत हीं नेक दिल युवक था और किसी से उसकी दुश्मनी भी नही थी.

यह भी पढ़े  कैमरे पर घूस लेते पकड़े गये पटना सिविल कोर्ट के 16 कर्मचारी सस्पेंड

एसएसपी विवेक कुमार ने कहा है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गयी है. इस बीच पीड़त पक्ष से पूछताछ कर घटना की पूरी छानबीन की जाएगी. इस बीच आज गुरुवार को सर्राफा कारोबारियों ने दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here