मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी मैदान में किया झंडोत्‍तोलन ,बिहार में कानून का राज्य न्याय के साथ विकास

0
12

73वें स्‍वतंत्रता दिवस के रंग में पूरा बिहार रंग गया है। पटना से लेकर तमाम जिलों में राष्‍ट्रीय पर्व की खुशियों में लोग डूब गए हैं। इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने राजधानी के एक अणे मार्ग स्थित मुख्‍यमंत्री आवास में झंडोत्‍तोलन किया और तिरंगे को सलामी दी। इस मौके पर काफी संख्‍या में स्कूली छात्राएं मौजूद रहीं। वहीं मुख्‍य समारोह गांधी मैदान में होगा। इसके लिए सीएम नीतीश कुमार गांधी मैदान के लिए अपने आवास से निकल पड़े हैं।

इसके पहले स्‍वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्‍या पर सीएम नीतीश कुमार ने देश की आजादी के लिए कुर्बानी देने वाले वीर सपूतों का स्मरण किया और कहा कि उनकी शहादत ने ही हम सबको आजादी का तोहफा दिया है।

मुख्यमंत्री ने सभी स्वतंत्रता सेनानियों को भी याद किया और देश-प्रदेश वासियों से भाईचारा, मेलजोल, सद्भाव एवं सहिष्णुता का वातावरण बनाए रखने का आग्रह किया। उन्होंने देश की आजादी को बरकरार रखने के लिए इसे जरूरी बताया और लोगों से देश की तरक्की के लिए संकल्प लेने की अपील की।

यह भी पढ़े  घोटाले की जांच प्रकिया को राजनीतिक रूप देना बेहद निंदनीय:नित्यानंद

मुख्यमंत्री ने सबको बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज के दिन हमें अपनी एकता और अखंडता को बनाए रखने तथा देश की प्रगति, समृद्धि एवं विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाने का संकल्प लेना चाहिए। देश का नाम दुनिया में रोशन करने के लिए यह जरूरी है।

सीएम नीतीश ने गांधी मैदान में किया झंडोतोलन ,
‘पढ़े लिखे लोग कहते हैं शराब पीना अधिकार है’
यह आपका अधिकार नहीं है- सीएम नीतीश कुमार
‘2016 में शराब के कारण 30 लाख लोगों की मृत्यु हुई’
‘शराब के कारण कैंसर और मानसिक बीमारी होती है’
बिहार में कानून का राज्य न्याय के साथ विकास- सीएम
भ्रस्टाचार और क्राइम से समझौता नहीं होगा- सीएम

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here