मुंबई में भोजपुरी फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ के मुहूर्त

0
117

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने कहा कि मेरे जीवन में भी बहुत हेरा फेरी हुआ है, जिसके बाद मैं आज इस मुकाम पर पहुंचा हूं। खेसारी ने बताया कि ईमानदारी से मेहनत करने पर हेरा फेरी छुप जाती है। बता दें कि वे मुंबई में भोजपुरी फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ के मुहूर्त के दौरान ये बातें कही।

जब उन्‍होंने फिल्‍म के बहाने कई मजेदार बातें मीडिया से साझा करते नजर आये। उन्‍होंने अपने बचपन को याद करते हुए मजाकिया लहजे में कहा कि वे बचपन में मकई, सरसों आदि चुरा कर अपने भैंस को खिलाया करते थे। उन्‍होंने ये भी कहा कि एक समय था तब भैंस पर बैठ कर गाना गाते और लिट्टी-चोखा बेच कर हेरा फेरी की और यहां तक आ पहुंचे।

उन्होंने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए खुद को इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा हेरा-फेरी करने वाला अभिनेता बताया। उन्होंने कहा कि निर्माता – निर्देशक नौशाल आलम और निर्माता राहुल घई ने फिल्म ‘हेरा फेरी’ के लिए मुझ पर भरोसा किया है, इसलिए मेरी कोशिश है कि मैं उनकी और दर्शकों की उम्मीदों पर खड़ा उतर सकूं।

यह भी पढ़े  भोजपुरी की इस फिल्म में एक्शन और लोकेशन देखकर बॉलीवुड को जाएंगे भूल

उन्होंने कहा कि फिल्‍म की कहानी क्‍या है और किस चीज की हेरा फेरी होनी है। ये तो आपको फिल्‍म के बाद ही पता चलेगा। दो अभिनेत्रियों के साथ फिल्‍म करने के सवाल पर हंसते हुए कहा कि इससे अभिनय में और निखार आता है। फिल्‍म की हिरोइन काजल और शुभी के साथ मेरी अच्छी दोस्ती है। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘हेरा फेरी’ का बॉलीवुड ‘हेरा फेरी’ से कोई लेना देना नहीं है। यह एक अलग ही तरह की फिल्म है, जिसमें लोगों को बहुत मजा आने वाला है।

खेसारी ने अपनी फिल्‍म ‘चंपारण’ की तरह ‘हेरा फेरी’ की सक्‍सेस की भी कामना की। उन्‍होंने कहा कि जिला चंपारण को बेहतर रिस्‍पांस मिला है। अभी छठ पूजा के अवसर पर मेरी एक और फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ आने वाली है, जिसके लिए लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

इसके बाद ”मुकद्दर” भी आयेगी, जिसके गाने अभी से बिहार में सुनाई देने लगे हैं। वहीं, फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ के मुहूर्त के दौरान निर्देशक नौशाल आलम और निर्माता राहुल घई ने भी दावा किया कि यह फिल्‍म दर्शकों को हंसायेगी भी और रूलायेगी भी।

यह भी पढ़े  इस साल का सुपर हिट भोजपुरी सांग, जिसे करोड़ों लोगों ने देखा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here