मुंगेर AK-47 बरामदगी मामले में खुलासा, आतंकियों से जुड़े हो सकते हैं तस्करों के तार

0
12

बिहार के मुंगेर जिले से बरामद हुए हथियार AK-47 जो मध्य प्रदेश के जबलपुर से तस्करी कर भेजे गए थे. इस मामले में अब नया खुलासा किया गया है. बताया जा रहा है कि इसके तार केवल नक्सलियों से ही नहीं, बल्कि आतंकियों से भी जुड़े थे. हथियार बेचने वाले मास्टर माइंड ने इसे दाउद इंब्राहिम की गैंग तक को भी AK-47 बेचा है.

आतंकियों को हथियार बेचने की बात मुंगेर में पकड़े गए हथियार तस्करों ने कही है. आरोपी से फिलहाल पूछताछ किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि तस्करों के कनेक्शन नक्सलियों के साथ-साथ आतंकियों तक तार जुड़े थे. आतंकी हमले से भी इस तस्करी के तार जुड़े हो सकते हैं.

अब देश भर में हुए 2012 के बाद जितने भी आतंकी हमले हुए हैं. उन्हें भी रडार पर लेकर जांच किया जा रहा है. वहीं, मुंगेर पुलिस ने जहां से AK-47 हथियार बरामद किया था. वहां और भी हथियार होने की आशंका जताई है. इसी दौरान एसपी बाबू राम के नेतृत्व में मुफ्फसिल थाना के बरदह में कई थाना क्षेत्रों की पुलिस छापेमारी की.

यह भी पढ़े  दहेज नहीं लेने और न ही देने की लें शपथ : पूनम

मुंगेर पुलिस के जवानों ने मेटल डिटेक्टर की मदद से घर सहित आसपास खाली पड़े इलाके एवं जंगलो में सर्च अभियान चलाया. बुधवार की देर रात से मुंगेर पुलिस गांव में लगातार कैम्प कर रही है और हर इलाके में बारीकी से छापेमारी की जा रही है.

पुलिस को आशंका है कि बरदह गांव में और भी कई AK-47 हथियार अभी भी मौजूद हैं. एसपी बाबू राम ने बताया कि एके 47 के मामले में कई बिन्दुओ में अनुसंधान जारी है और कई टीम कई जगहों पर सर्च करने गई है और कई लोगों से पूछताछ की जा रही है.

उन्होंने कहा जब तक अनुसंधान पूरी नहीं हो जाती है तब इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता है. वहीं, अब आतंकियों से इसके तार जुड़े होने के बाद पूरा पुलिस विभाग हिल गया है. अब इस मामले में बड़ी जांच भी हो सकती है. क्यों कि यह कई आतंकी हमले से जुड़े हो सकते हैं.

यह भी पढ़े  सक्रिय हुआ मानसून अभी और होगी बारिश, झमाझम बारिश से शहर के कई इलाकों की सड़कें पूरी तरह डूबीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here