मिसेज इंडिया 2018 के फाइनल राउंड में पहुंचीं समस्तीपुर की बहू दिव्या चौहान

0
15

समस्तीपुर वैसे तो अक्सर कई मामलों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहा है. कभी जिले की बेटी और बेटे को लेकर तो कभी राजनितिक कारणों से. लेकिन इस बार एक बहू की वजह से समस्तीपुर सुर्खियों में है. जी हां, मध्यप्रदेश की बेटी और बिहार के समस्तीपुर की बहू दिव्या चौहान, जो मिसेज इंडिया प्रतियोगिता 2018 के फ़ाइनल राउंड में पहुंच गई हैं. इसका ग्रैंड फिनाले 13 अप्रैल को दिल्ली होने वाला है.

समस्तीपुर के रोसरा भिरहा गांव की बहू दिव्या चौहान जो मध्य प्रदेश के भोपाल से आती हैं. एक साल पहले भिरहा के रहने वाले बृजेश राय के साथ प्रेम विवाह किया था. एमबीए की पढ़ाई कर रहीं दिव्या चौहान वर्तमान में मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बड़ी कंपनी में बड़े पद पर कार्यरत हैं. दिव्या मिसेज इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में पहुंचने पर काफी उत्साहित हैं.

इस मुकाम पर पहुंचने दिव्या बताती हैं कि आज भी हमारे समाज में बेटी और बहू के साथ फर्क किया जाता है. जबकि बेटे कई क्षेत्रों में बड़ा नाम कर रहे हैं. वहीं दिव्या के पति बृजेश अपनी पत्नी के इस मुकाम पर पहुंचने पर काफी उत्साहित है. उन्हें विश्वास है कि उनकी पत्नी मिसेज इंडिया कांटेस्ट 2018 में जरूर सफल होगी.

यह भी पढ़े  शुकराना समारोह के मौके पर शास्त्रीय संगीत व नृत्य से गुलजार हुआ SKM

दिव्या चौहान के इस मुकाम पर पहुंचने से ससुराल से लेकर जिला मुख्यालय तक मे खुशी का माहौल है. ससुराल के लोग दिव्या के इस सफलता से काफी खुश है और प्रशंसा करते नहीं थकते वही 13 अप्रैल को होने वाले ग्रैंड फिनाले में सफलता के लिए जिला परिषद अध्यक्ष प्रेमलता और डीडीसी वरुण कुमार मिश्रा ने भी दिव्या को शुभकामनाएं दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here