महज दो लीची के लिए छात्र की पीट-पीटकर हत्‍या, पुलिस ने आरोपियाें को किया गिरफ्तार

0
122

बिहार के भागलपुर जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां महज दो लीची के लिए एक छात्र की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। घटना जीरोमाइल के नवटोलिया चौक इलाके की है। यहां पेड़ से लीची तोडऩे पर छोटन मंडल के पुत्र अमन कुमार मंडल की पेड़ मालिक के परिवार वालों ने पीट- पीटकर हत्या कर दी।

परिजनों ने हत्या का आरोप बिंदेश्वरी मंडल के दो बेटों प्रभाष मंडल, दिवाकर मंडल और बेटी आशा पर लगाया है। इस संबंध में परिजनों ने जीरोमाइल पुलिस चौकी में मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले में तीनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने तीनों को जेल भेज दिया। अमन बहादुरपुर मध्य विद्यालय में चौथी का छात्र था। अमन के पिता छोटन दिल्ली में काम करते हैं। घटना सोमवार दोपहर की है।

जानकारी के अनुसार अमन अपने तीन अन्य साथियों के साथ बिंदेश्वरी मंडल के घर के समीप लगे लीची के पेड़ से लीची तोडऩे गया था। फल तोड़ते हुए बिंदेश्वरी मंडल के बेटों प्रभाष और दिवाकर ने बच्चों को देख लिया। उन लोगों ने बच्चों को वहां से खदेड़ दिया। तीन बच्चे वहां से भाग निकलने में सफल रहे, मगर अमन उन लोगों के हत्थे चढ़ गया। अमन के हाथ में उन लोगों ने दो लीची देख ली। यह देख वे लोग आगबबूला हो गए और प्रभाष, दिवाकर और उसकी बहन आशा ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।

यह भी पढ़े  कटिहार में जिला परिषद के बेटे की गोली मारकर हत्या

जब परिवार वालों को जानकारी हुई तो वे लोग बिंदेश्वरी के घर के समीप पहुंचे। घायल हालत में वह तड़प रहा था। आनन-फानन में उसे तिलकामांझी स्थित एक निजी क्लीनिक में परिजनों ने भर्ती कराया। मगर मंगलवार को उसकी हालत बिगड़ गई।

हालत बिगडऩे के बाद उसे फिर परिजनों ने मायागंज स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बुधवार को उसकी इलाज के क्रम में मौत हो गई। अस्पताल में ही जीरोमाइल पुलिस ने परिजनों का फर्द बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। चौकी प्रभारी रंजन कुमार ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन लोगों न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here