मनोज तिवारी के गीतों पर नाचा पटना

0
56

होली आने में अभी भले ही कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन लोगों पर इसका खुमार सिर चढ़ के बोल रहा है. पटना में ईटीवी के कार्यक्रम ‘रंग बरसे’ में लोगों ने जम कर होली गीतों का आनंद लिया. पटना के भारतीय नृत्य कला मंदिर के मुक्ताकाश मंच पर हुए इस कार्यक्रम में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. कार्यक्रम में लोक गायक, अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी, लोक गायक अजीत आनन्द, गायिका अनु दुबे, खुशबु उत्तम से लेकर कई नामी गिरामी कलाकार पहुंचे.

ईटीवी के कार्यक्रम ‘रंग बरसे’ का उद्घाटन पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद सीपी ठाकुर और राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने किया. इसमें भोजपुरी कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने कार्यक्रम की शुरुआत गीत ‘जिया हो बिहार के लाला, जिया तू हजार…’ से की. इसके बाद मनोज तिवारी ने होली के गीतों को गाकर लोगों को खूब झुमाया. कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव, पटना की मेयर सीता साहू, बिहार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय, जेडीयू विधायक श्याम रजक के साथ अन्य मंत्री भी शामिल हुए.

यह भी पढ़े  पटना विविद्यालय शताब्दी समारोह में मांगा तोहफा, मिला टास्क

बता दें, पिछले साल ‘रंग बरसे’ कार्यक्रम में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद भी शामिल हुए थे. उस समय मनोज तिवारी के आग्रह पर लालू प्रसाद ने हाथ में माइक संभालते हुए सोनपुर में होली खेले बाबा हरिहरनाथ…. होली के गीत गाकर सबको खुश कर दिया था. पिछले साल के कार्यक्रम में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here