मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर की दमदार एक्टिंग, कमाए इतने करोड़

0
144

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह की हूबहू नकल उतारने की कोशिश की है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 4.50 करोड़ रुपए कमाए. पहले दिन के आंकड़े को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म वीकेंड के दूसरे दिन करीब 4-5 करोड़ कमा पाएगी. फिलहाल पर्दे पर अनुपम खेर द्वारा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की एक्टिंग देखने लायक है. फिल्म देखने के बाद अनुपम खेर की हर कोई तारीफ के पुल बांध रहा है.
रिलीज से पहले यह फिल्म काफी विवादों में रही थी, जिसके बाद फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का अच्छा खासा प्रमोशन हो गया. ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नतीजे आने शुरू हो गए हैं. वीकेंड की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले सप्ताह में अपनी कुल लागत निकाल लेगी, क्योंकि फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.
‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म की कुल लागत लगभग 23 करोड़ बताया जा रहा है. अनुपम खेर की इस फिल्म को 1300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म की लागत के हिसाब से देखा जाए तो ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ ने पहले दिन काफी अच्छा कमाई की है. अनुपम खेर की इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एडवांस बुकिंग भी देखने को मिली. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के ऊपर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ शुरू से ही विवादों में रही. कांग्रेस पार्टी ने इस फिल्म की जमकर आलोचना की थी और प्रदर्शन भी किया था.

यह भी पढ़े  पुण्‍यतिथि विशेष: 'चाहूंगा मैं तुझे सांझ-सवेरे...' जैसे गानों से अमर हो गए मजरूह सुल्तानपुरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here