मधुबनी : तालाब में नहाने के दौरान डूबीं सात बच्चियां, पांच की मौत ,4-4 लाख मुआवजा

0
20

मधुबनी जिले के बाबूबरही थाना क्षेत्र के बेल नवटोली में तालाब में डूबने से 5 बच्चियों की मौत हो गई. भैंस चराने के दौरान तालाब में स्नान करने गई ये सभी बच्चियां डूब गईं. मरने वाली बच्चियों में सीता कुमारी (12 वर्ष), काजल कुमारी (10 वर्ष), कंचन कुमारी (12 साल) गौड़ी कुमारी (8वर्ष),रूपा कुमारी (8 वर्ष) शामिल हैं. शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक एक परिवार की तीन बेटियां, एक भांजी और एक दूसरे परिवार की एक बच्ची की इस हादसे में मौत हो गई. मृतकों में सभी 8 से लेकर 12 आयु के बच्चियां शामिल हैं. कुल 7 बच्चियां तालाब में नहाने गई थी, जिनमें से पांच की मौत की गई जबकि 2 सुरक्षित बाहर निकल आईं. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

बाबूबरही के एक तालाब में डूबने से बुधवार कि शाम पांच बच्चियों की मौत हो गयी। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।ग्रामीणों की मदद से शवों को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जब बच्चियां शाम को घर नही पहुंचीं तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की । फिर पता चला कि पांचों बच्चियां तालाब में डूब गई हैं। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। घटना के बाद परिवारों में मातम पसरा हुआ है। मृतकों में 3 सगी बहनें,1 ममेरी बहन और एक सहेली है। परिवार बालो का रो रोकर बुरा हाल हो चुका है।

यह भी पढ़े  रैली के दौरान बाइक से गिरे सांसद पप्पू यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here