भोजपुर के कुख्यात अपराधी शंकर सिंह की हत्या, छपरा में मिली लाश

0
84

भोजपुर,मनेर और छपरा के दियारा इलाके के आतंक से चर्चित कुख्यात अपराधी शंकर सिंह फौजी की हत्या कर दी गई है.कुख्यात का शव छपरा के रिविलगंज थाना के दियारा इलाके में मिला है जिसके बाद मौके पर रिविलगंज और भोजपुर की बड़हरा थाने की पुलिस पहुंच गई है.

मूल रूप से भोजपुर के बड़हरा थाना के फरना गांव निवासी शंकर सिंह फौजी पर भोजपुर,छपरा और पटना के मनेर में कई संगीन मामले दर्ज हैं. कुछ साल पहले मनेर के दियारा इलाके में पटना के एसएसपी मनु महाराज और एसटीएफ की टीम के साथ हुए मुठभेड़ के बाद फौजी भाग निकला था.मुठभेड़ की उस घटना में कई अपराधियों को पुलिस ने मार गिराया था जिसके बाद उस मामले में भी पटना पुलिस को फौजी की तलाश थी.

फौजी ने अपना ठिकाना लगातार दियारे में ही बना रखा था जिसकी हत्या बीती रात अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से कर दी है. पुलिस ने आज उसका शव छपरा के रिविलगंज दियारा इलाके से बरामद किया है. बताया जाता है कि सालों पहले फौज की ड्यूटी से एके-47 लेकर फरार हुआ शंकर सिंह फौजी दियारा इलाके में कई बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर दियारा का आतंक बन चुका था.

यह भी पढ़े  पीएम मोदी पहुंचें पटना ,पटना को मिला मेट्रो रेल का तोहफा

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर छपरा के रिविलगंज और भोजपुर की बड़हरा पुलिस पहुंची. शंकर सिंह उर्फ फौजी पर कई संगीन मामले दर्ज थे. कुख्यात शंकर सिंह उर्फ फौजी की हत्या की वजहों का पता नहीं लग सका है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू करने के साथ ही उसके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here