भीषण सड़क हादसे में थानाध्यक्ष समेत दो की मौत 7 गंभीर रूप से घायल

0
19

बिहार के छपरा-रेवाघाट एनएच पर शनिवार की देर रात्रि भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदाहा भेल्दी नहर के पास अनियंत्रित बस ने भेल्दी थाने की गाड़ी में टक्कर मार दी, जिससे भेल्दी थानेदार अमित कुमार सहित दो की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन पुलिस कर्मी व अन्य स्थानीय लोग भी घायल हो गए। 

बिहार के सारण जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में भेल्दी थानाध्यक्ष अमित कुमार की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में एक ग्रामीण ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अन्य 7 लोग गंभीर रूप लोग घायल हो गए हैं. घायलों को पटना अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि नहर पूल के समीप बोलेरो और तेल टैंकर में टक्कर के बाद जाम लग गया था, जिसे हटाने थानाध्यक्ष अमित कुमार मौके पर पहुंचे थे. तभी पटना से आ रही एक अनियंत्रित बस ने पुलिस टीम को रौंद दिया,जिसमें थानाध्यक्ष की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आसपास के दस लोग भी बस की चपेट में आ गए.

यह भी पढ़े  दो मासूमों के साथ महिला ने की खुदकुशी

दरअसल भेल्दी नहर के पास तेल टैंकर और बोलेरो में कुछ एक घंटे पहले टक्कर हो गई थी, जिसकी सूचना मिलने पर भेल्दी थानाध्‍यक्ष अमित कुमार खुद गश्‍त देने निकले थे. इसी दौरान थानाध्‍यक्ष वाहन से उतर कर टैंकर व बोलेरो को ट्रैक्टर की मदद से हटवा रहे थे. तभी सोनपुर से आ रही बारातियों से भरी बस ने थानेदार समेत ट्रैक्टर चालक को रौंद दिया, जिसमें दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसा में भेल्दी थानेदार अमित कुमार और भेल्दी थाना क्षेत्र निवासी ट्रैक्टर चालक रमेश नट की मौके पर मौत हो गई. इसके अलावा सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

गंभीर रूप से घायलों में भेल्दी थाना क्षेत्र के खरदाहा गांव निवासी जगलाल पांडे का 35 वर्षीय पुत्र पदम पांडे, स्वर्गीय नवल सिंह का 24 वर्षीय पुत्र सोनू सिंह, सबसपुरा गांव निवासी स्वर्गीय रामाधार सिंह का पुत्र पंकज कुमार सिंह, सोनपुर थाना क्षेत्र के रमसा पुर गांव निवासी स्वर्गीय लालधारी महतो का 21 वर्षीय पुत्र नागेश्वर महतो, चित्रसेन पुर गांव निवासी साधु महतो का 20 वर्षीय पुत्र लव कुमार, चुल्हन महतो का 19 वर्षीय पुत्र अटल कुमार,6 हरकिशन महतो का 30 वर्षीय पुत्र कृष्णा महतो शामिल हैं.

यह भी पढ़े  पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा के निधन पर नेताओं ने दी श्रद्धांजलि , आज होगा राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

गंभीर रुप से घायल सातों लोगों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद सारण रेंज के डीआईजी और एसपी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here