भारत को तोड़ने के लिए मोहम्मद अली जिन्ना की भूमिका निभा रहे हैं राहुल गांधी : गिरिराज सिंह

0
145

बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के बहाने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. आरोप लगाते-लगाते उन्होंने विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने राहुल गांधी की तुलना मोहम्मद अली जिन्ना से की है. गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी सोची समझी साजिश के तहत भारत को तोड़ने के लिए जिन्ना की भूमिका निभा रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि इसके लिए राहुल गांधी पटकथा लिख रहे हैं. इसी के तहत पहले सिद्धू का पाकिस्तान में बाजवा से गले मिलना. गिरिराज सिंह ने कहा, ‘केरल में राहुल गांधी के नामांकन में जो दृश्य था, वह भारत का नहीं लग रहा था. वहां कांग्रेस कहीं नहीं दिखी. ना कांग्रेस के झंडे दिखे. वह पाक का झंडा था या नहीं, लेकिन पाक का दृश्य जरूर था.’

बेगूसराय से बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि केरल के बाद अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का कटिहार में दिया गया बयान यह साबित करता है कि राहुल गांधी देश तोड़ने में लगे हैं. राहुल को इस पर जवाब देना चाहिए. देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने पूछा कि क्या देश को वह पाकिस्तान बनाना चाहते हैं? क्या राहुल गांधी फिर देश में जिन्ना पैदा करना चाहते हैं?

यह भी पढ़े  पटना में बाढ़ के लिए कांग्रेस-RJD जिम्मेदार :कृषि मंत्री प्रेम कुमार

उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी ने भारत को तोड़ने का मन बना लिया है तो देश की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी. गिरिराज सिंह ने कहा कि केरल में राहुल का नामांकन, पाकिस्तान में बाजवा से गले मिलना और सिद्धू का कटिहार का बयान तीनों घटना बताता है कि सोची समझी साजिश के तहत राहुल गांधी भारत को तोड़ने के लिए जिन्ना की भूमिका निभा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here