भाजपा नेता सह MLC सत्येंद्र कुशवाहा का IGIMS में निधन ,बिहार भाजपा में शोक की लहर

0
48

भाजपा के विधान पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा का बुधवार की देर रात पटना के आईजीआईएमएस में निधन हो गया। वे 49 वर्ष के थे। कुशवाहा को ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद करीब एक महीने पहले पटने के आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया था।

पटना : भाजपा के विधान पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा का बुधवार की देर रात करीब डेढ़ बजे पटना के आईजीआईएमएस में 49 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद उन्हें करीब एक माह पहले आईजीआईएमएस में भरती कराया गया था. सत्येंद्र कुशवाहा उत्तर प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी भी थे. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए विधान पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा के निधन को पार्टी की अपूरणीय क्षति बताया है. उन्होंने कहा है कि कुशवाहा भाजपा के युवा और जुझारू नेता थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विधान पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि वे एक कुशल राजनेता एवं कर्मठ समाजसेवी थे. उनके निधन से न केवल राजनीतिक बल्कि सामाजिक क्षेत्रे में भी अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों, अनुयायियों एवं प्रशंसकों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

यह भी पढ़े  चालू वित्तीय वर्ष में सड़क निर्माण पर खर्च होंगे 15 हजार करोड़ : उपमुख्यमंत्री

जानकारी के मुताबिक, दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह में अचानक उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें पटना के निजी अस्पताल और दिल्ली के मेदांता में भरती कराया गया था. यहां चिकित्सकों ने बताया कि ब्रेन स्ट्रोक के कारण सत्येंद्र कुशवाहा की तबीयत खराब हुई है. बाद में उन्हें आईजीआईएमएस में भरती कराया गया. यहां आईसीयू में चिकित्सकों ने गहन निगरानी में रखा. लेकिन, उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा था और बुधवार की देर रात एक बजकर 35 मिनट पर अंतिम सांस ली. उप मुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी ने विधान पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि कुशवाहा के निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है. वह भाजपा के युवा व जुझारू नेता थे. सत्येंद्र कुशवाहा की गिनती प्रदेश में भाजपा के कद्दावर नेताओं में की जाती थी. वह उत्तर प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी भी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here