भाजपा के हाथों में देश व संविधान नहीं सुरक्षित:तेजस्वी

0
185

बिहार के बेगूसराय में महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ तनवीर हसन के नामांकन के बाद स्थानीय आईटीआई के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम सह बिहार विधान सभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा, भाजपा के हाथों में देश व संविधान सुरक्षित नहीं है. यह चुनाव देश, संविधान, आरक्षण और लालू को न्याय दिलाने का चुनाव है. इसके लिए आप सबों को पूरी एकजुटता के साथ अपना प्रदर्शन लोकसभा के चुनाव में करना है.

इस मौके पर नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी को अगर सबसे अधिक भय है तो लालू यादव से है. इसलिए साजिश के तहत गरीबों की आबाज लालू प्रसाद को जेल में बंद कर दिया गया. लेकिन, ऐसे लोगों को पता होना चाहिए कि लालू प्रसाद शेर हैं वे किसी गीदड़ भभकी से नहीं डरते हैं. यह गरीब और अमीर की लड़ाई है फैसला आपको करना है. इस मौके पर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि पलटू चाचा भ्रष्टाचार के पितामह हैं. कहते थे कि मिट्टी में मिल जायेंगे, लेकिन भाजपा से नहीं हाथ मिलायेंगे.

यह भी पढ़े  तेजप्रताप के लिए अर्जुन से दुर्योधन बन गए तेजस्वी ! ट्वीट कर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने आगे कहा, बिहार में शराब बंद कराने का श्रेय ले रहे हैं. आज स्थिति यह है कि शराब का होम डिलेवरी हो रहा है. तेजस्वी ने उपस्थित भीड़ से अपील किया कि अगर आप यहां से डॉ तनवीर हसन को जितायेंगे तो केंद्र में मोदी सरकार का खात्मा होगा और लालू जी जेल से बाहर आयेंगे.

इस मौके पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार जनमानस का अपमान करने का काम किया. सत्ता के लिए पलटी मारते हुए भाजपा से हाथ मिला लिये. उन्होंने लोगों से अपील किया कि महागठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाने का काम करें. महागठबंधन के विजयी होने से दिल्ली में हमारी सरकार बनेगी और बिहार में नीतीश कुमार को हटाकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनायेंगे.

मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामवंद्र पूर्वे ने कहा कि आजादी के बाद 2019 का यह लोकसभा चुनाव सबसे अहम है. यह चुनाव संविधान व लोकतंत्र बचाने का चुनाव है. सभा की अध्यक्षता राजद के जिलाध्यक्ष प्रो अशोक कुमार यादव ने किया. इस मौके पर पूर्व मंत्री सह विधायक श्रीनारायण यादव, उपेंद्र पासवान, आलोक मेहता, कांग्रेस विधायक रामदेव राय, अमिता भूषण, पूर्व सांसद राजवंशी महतो, कांग्रेस नेता अनिल कुमार सिंह, मोहित यादव, मुखी भगत समेत महागठबंधन के दर्जनों नेताओं ने संबोधित किया.

यह भी पढ़े  जयंती पर याद किए गए बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री बैरिस्टर यूनुस

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here