बेटी ने किया प्रेम विवाह तो ‘दबंगों’ ने मारी गोली

0
144

कैमूर जिले में एक परिवार पर दबंगों का कहर बरपा. प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिवार ने लड़के के पूरे परिवार को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में जहां दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं.

जिले के मोहनिया थाना के मुबारकपुर में हुई इस घटना में शुक्रवार की देर रात दबंगों ने कहर बरपाया. एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या के बाद से गांव में दहशत का महौल है.मृतक के परिजनों ने बताया कि देर रात जब घर के सभी लोग सो रहे थे तभी आठ की संख्या में हथियार बंद अपराधी आये और घर पर गोलियों की बौछार कर दी.

गोलीबारी की घटना में पति-पत्नी कि घटना स्थल पर मौत होगी गई वहीं घर की दो लड़कियों को भी गोली लगी है जिनकी हालत नाजुक है. दोनो लड़कियों को इलाज के लिये बनारस रेफर किया गया है. मृतकों में कमल चौधरी, उनकी पत्नी हैं जबकि दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हैं.

यह भी पढ़े  डेढ़ करोड़ की फिरौती के लिए अपहृत छात्र 12 घंटे में बरामद

पीड़ति परिवार के मुताबिक उनका बेटा तीन माह से अरविंद सिंह की लड़की से फरार था जिसने प्रेम-प्रंसग के बाद कोर्ट में शादी कर ली. इससे नाराज अरविंद सिंह के परिवार ने वारदात को अंजाम दिया. लड़की और लड़का दोनों अलग-अलग जाति के बताये जाते हैं. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here