बेकाबू ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 2 बच्चियां घायल,प्रत्येक मृतक के परिजनों को मिलेगा चार लाख रुपये मुआवजा

0
37

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. इस दुर्घटना में दो बच्चियां भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं. मृतकों में चार लोग एक ही परिवार के थे. इस घटना में पांचवें मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. यह दुर्घटना देर रात थाना के दादर पुल के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक धर्मवीर पासवान लंबे समय से हैदराबाद में रहकर नौकरी करता था. वो एक शादी के सिलसिले में हैदराबाद से गांव आ रहा था. बीती रात स्टेशन पर उतरने के बाद वो किराए से ऑटो लेकर गांव जा रहा था. इस दौरान रास्ते में दादर पुल के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में सवार धर्मवीर पासवान, उसकी पत्नी रंजू देवी, दो बेटे- बिरजू और साजन की मौत हो गई. वहीं परिवार की दो बेटियां- माधुरी और सोनी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घायल दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो आईसीयू में इलाजरत हैं.

यह भी पढ़े  अजीत डोभाल, नृपेंद्र मिश्रा का क्या होगा? पीएम मोदी करने जा रहे टीम मोदी में फेरबदल

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर पेट्रोल पंप के पास सोमवार की देर रात साढ़े 11 बजे ट्रक व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी दो को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष और एसएसपी मनोज कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की. मृतकों में दो पुरुष, एक महिला और बच्चे शामिल हैं. मृतक की पहचान जेब से मिले आधार कार्ड हुई है. मृतक धर्मवीर पासवान हथौड़ी थाने के सहिला बल्ली गांव का निवासी था. उसके 16 साल के पुत्र बिरजू उर्फ सूरज की भी हादसे में मौत हो गयी है. वहीं, जख्मी सोमी और पांच साल की पुतुल धर्मवीर की बेटियां हैं.

यह भी पढ़े  दिल्ली ने नम आंखों से दी अपनी पूर्व मुख्यमंत्री को श्रद्धांजलि

हैदराबाद से परिवार संग गांव लौट रहा था धर्मवीर

गांव से उसके परिजन करीब दो बजे रात को एसकेएमसीएच पहुंचे. रामकुमार पासवान ने बताया कि धर्मवीर हैदराबाद में गाड़ी धोने का काम करता था. वह परिवार संग हैदराबाद में रहता था. पटना में ट्रेन से उतरने के बाद वह बस से बैरिया आया था. वहां से ऑटो से गांव आ रहा था. इसी दौरान हादसा हो गया. इधर, जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने कहा है कि दुर्घटना के कारणों के लिए जांच की जा रही है. प्रत्येक मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये का मुआवजा दिया जायेगा.

तीन ने घटनास्थल पर ही तोड़ दिया दम

सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और सभी मृतकों और घायलों को एसकेएमसीएच लेकर गई. जानकारी के मुताबिक ऑटो में बैठे तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो चुकी थी जबकि दो लोगों की मौत इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में हो गई. सूचना मिलने पर धर्मवीर के परिजन देर रात एसकेएमसीएच पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना में मारे गए पांचवे व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़े  तेजस्‍वी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश की समीक्षा यात्रा पर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here