बेउर जेल का कैंपस में गोलियों की तड़तड़ाहट के बिच मामा – भांजा की मौत

0
117

पटना – राजधानी पटना का सबसे सुरक्षित माने जाने वाला बेउर जेल का कैंपस गुरुवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा. जेल में ही तैनात एक कक्षपाल को उसके भांजे ने कैंपस में ही गोली मार दी उसके बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. वही कक्षपाल संतोष की पीएमसीएच में हुई मौत …

बेउर जेल में तैनात कक्षपाल संतोष गोली लगने से बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसके बाद उसे इलाज के लिये पीएमसीएच भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई. संतोष के भांजे ने सरकारी पिस्टल से इस वारदात को अंजाम दिया. घटना बेउर जेल के क्वार्टर में घटी. पुलिस ने घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल और कारतूस को बरामद कर लिया है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने पिस्तौल बरामद कर लिया है और घटना की तफ्तीश मेें जुट गई है। अभी तक घटना का कारण पता नहीं चला है। लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक बेऊर जेल में कार्यरत कक्षपाल को उनके ही भांजे संतोष ने गोली मार दी और जबतक कोई कुछ समझ पाता तबतक उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े  लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरने के पहले बिहार में सत्ता और विपक्ष के गठबंधनों में आपसी लड़ाई तेज

गोली की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल पहुंचे तो संतोष की मौत हो चुकी थी और वहीं उसका मामा बेहोश पड़ा था, लोगों ने उसे पीएमसीएच में भर्ती करा दिया है जहां उसका इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई ..

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के कारणों का अब तक पता नहीं लग सका है. हत्या के इस दोहरे वारदात से स्थानीय लोग भी सकते में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here