बीजेपी ने जारी की उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट, दिग्‍विजय सिंह को चुनौती देंगी प्रज्ञा ठाकुर

0
107

लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने मध्‍य प्रदेश की चार सीटों के लिए प्रत्‍याशियों की घोषणा कर दी है. बुधवार को जारी इस लिस्‍ट में गुना, सागर, भोपाल और विदिशा के लिए प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. देखें लिस्‍ट…

ANI

@ANI
BJP releases list of four candidates for #LokSabhaElections2019 in Madhya Pradesh; Sadhvi Pragya Singh Thakur to contest from Bhopal against Congress’s Digvijaya Singh.

बता दें मध्य प्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से एक बार फिर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम आगे चल रहा था. लिस्‍ट आने से पहले साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि अगर पार्टी और संघ उन पर भरोसा जताते हैं तो वह निश्चित ही चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. दिग्विजय सिंह के सामने चुनाव लड़ना मानो धर्म और अधर्म की लड़ाई है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि अगर वह चुनावी मैदान में आती हैं, तो दिग्विजय सिंह की जमानत भी जब्त करवा देंगी. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह भले ही हिंदुत्व का चोला पहनकर जनता के बीच में जा रहे हैं, लेकिन देश की जनता अच्छे से जानती है कि उस चोले के पीछे क्या है ? साध्वी प्रज्ञा ने कहा की यह चुनाव राष्ट्रवाद का चुनाव है और जनता भगवा पर भरोसा करती है. गौरतलब है कि भोपाल को बीजेपी की सुरक्षित सीट भी माना जाता है, यहां पार्टी पिछले 30 सालों से चुनाव जीतती आ रही है.

यह भी पढ़े  पीएम मोदी को घेरने के चक्कर में खुद घिर गए राहुल गांधी

प्रज्ञा ने मंगलवार को BJP की सदस्यता ली

प्रज्ञा ने बताया कि वह मंगलवार (16 अप्रैल) को पार्टी की सदस्यता ली थीं. बताया जा रहा है कि प्रज्ञा के नाम पर सहमति बनाने में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने अहम भूमिका निभाई. यह उनका पहला चुनाव है. भोपाल सीट से उम्मीदवारी को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर, शिवराज सिंह चौहान, महापौर आलोक शर्मा और वीडी शर्मा के नाम पर पार्टी स्तर पर खासी मशक्कत हुई, लेकिन संघ ने प्रज्ञा का नाम बढ़ा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here