बिहार: NDA में टेंशन? RLSP के इफ्तार में शामिल नहीं हुए नीतीश, सुशील और LJP नेता

0
27

क्या बिहार में NDA के घटक दलों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है? इस चर्चा को और हवा तब मिल गई जब केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में BJP के अलावा NDA के अन्य घटक दलों से कोई भी बड़ा नेता नहीं पहुंचा। RLSP की इफ्तार पार्टी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी और रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के नेता नदारद रहे।

इस घटना के बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा से कहा कि वह NDA छोड़कर उनकी पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल हो जाएं क्योंकि NDA में उन्हें गत 4 वर्षों से ‘नजरंदाज’ किया गया है। हालांकि, उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव का यह निमंत्रण ठुकरा दिया और इस बात पर जोर दिया कि वह NDA में हैं और नरेंद्र मोदी को 2019 के लोकसभा चुनाव में फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़े  यह गीत बिहार के लिए बेजोड़ तोहफा है’

RLSP प्रवक्ता अभयानंद सुमन ने कहा कि इफ्तार पार्टी का निमंत्रण बिहार में NDA के सभी घटक दलों जनता दल युनाइटेड, भारतीय जनता पार्टी और लोक जनशक्ति पार्टी को उनके कार्यालयों में भेजा गया था। बिहार प्रदेश भाजपा प्रमुख नित्यानंद राय और भाजपा नेता देवेश कुमार इफ्तार कार्यक्रम में पहुंचे लेकिन JDU और LJP से कोई भी नहीं आया। गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा ने भी बीते हफ्ते NDA की एक मीटिंग और सुशील कुमार मोदी की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में हिस्सा नहीं लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here