बिहार में घोटालों की बाढ़, सत्‍ता के लिए जनता के साथ धोखा :तेजस्‍वी

0
227

पूर्व उपमुख्यमंत्री सह विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कहा है कि सूबे में हर जगह घोटालों का बोलबाला है। नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद को नहीं, बल्कि बिहार की जनता को धोखा दिया है।
तेजस्वी सिमरीबख्तियारपुर हाई स्कूल मैदान में राजद द्वारा आयोजित संविधान बचाओ न्याय यात्रा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कोसी को अपना दूसरा घर बताते हुए कहा कि वे जनता की अदालत में न्याय मांगने आए हैं। इस अदालत में सुनवाई नहीं, सीधे फैसला होता है। उन्होंने केंद्र सरकार पर समाज में जहर फैलाने का आरोप भी लगाया। कहा कि सांप्रदायिक व मनुवादी शक्तियों को करारा जवाब देने का समय आ गया है।
उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने देश की आजादी में कोई योगदान नहीं दिया, वह आज देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांट रही है। उनके परिवार पर बीजेपी व नीतीश कुमार ने झूठा मुकदमा करवाया है। मुकदमे के बहाने ये लोग संविधान को निशाना बनाकर आरक्षण समाप्त करना चाह रहे हैं।
राज्य सरकार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि आज शराबबंदी के नाम पर गरीबों को जेल भेजा जा रहा है। घूसखोरी चरम पर है। बालू, गिट्टी, मिट्टी बंदकर गरीबों से रोजगार छीन लिया गया। अब बेरोजगार युवाओं से पकौड़ा बेचवाने की योजना बनाई जा रही है। युवा पकौड़े भी बेचने को तैयार हैं, लेकिन पहले वादे के अनुसार पंद्रह लाख रुपये मिलें।
तेजस्वी ने आरएसएस को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों का वादा किया गया, लेकिन बुरे चाचा व बुरे दिन आ गए। खुद को चौकीदार कहने वाले पीएम की चौकीदारी में विजय माल्या व नीरव मोदी अरबों लेकर भाग गए। अब सृजन घोटाले का पैसा लेकर सुशील मोदी भी भाग जाएंगे।

यह भी पढ़े  बीजेपी के 'चाणक्य' अमित शाह को मिला झटका, कांग्रेस मुक्त भारत का सपना हुआ चकनाचूर!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here