बिहार दौरे पर आए तेलंगाना के राज्यपाल की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

0
53

बिहार दौरे पर आये तेलंगाना के राज्यपाल जीईएसएल नरसिंहन की सोमवार को अचानक से तबियत बिगड़ गई. दरअसल वो अपनी पत्नी के साथ मां के लिए पिंडदान और तर्पण करने पहुंचे गया पहुंचे थे. पिंडदान करने के दौरान ही राज्यपाल की तबियत बिगड़ गई.

उल्टी और पेट दर्द की थी शिकायत
उनको उल्टी और पेट में दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस व सिक्यूरिटी में रहे गार्डो ने उसे अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज करते हुए कई तरह का टेस्ट करवाएं, हालांकि टेस्ट में कुछ भी नहीं निकला जिसके बाद उनको छुट्टी दी गई.

इलाज के बाद हुए दिल्ली रवाना
राज्यपाल इलाज के बाद अपनी पत्नी के साथ गया एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए, हालांकि इस बीच एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली. राज्यपाल की तबियत बिगड़ने के बाद जब उन्हें अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया तो स्थानीय मगध मेडिकल थानाध्यक्ष के अलावा कोई भी सीनियर अधिकारी नजर नहीं आए जो प्रोटोकॉल के हिसाब से गलत है. अस्पताल में इलाज करने के बाद उनको सर्किट हाउस के लिए रवाना किया गया.

यह भी पढ़े  स्वास्य विभाग का मोबाइल ऐप‘‘विास’लॉन्च

विष्णुपद मंदिर गए महामहिम
राज्यपाल ने श्राद्धकर्म ऐतिहासिक विष्णुपद मंदिर और अक्षयवट वेदी पर किया. जीईएसएल नरसिंहन इससे पहले अपने स्वर्गवासी पिता के लिए गयाजी में पिंडदान कर चुकें हैं. गया के पंडा ने पूरे रीति-रिवाज और परम्परा के साथ उनका पिंडदान और तर्पण करवाया.

रविवार को ही पहुंचे थे गया
गौरतलब है कि तेलंगाना के राज्यपाल जीईएसएल नरसिंहन रविवार को दोपहर में ही गया दौरे पर अपनी पत्नी के साथ आयें थे. रविवार को उन्होंने बोधगया के महाबोधी मंदिर का भ्रमण किया था और भगवान बुद्ध की पूजा-अर्चना करने के साथ ही भगवान बुद्ध की ज्ञानस्थली बोधीवृक्ष के नीचे ध्यान लगाया था. राज्यपाल के आगमन को लेकर गया पुलिस ने उनकी सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किये हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here