बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप की सगाई आज

0
54

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप और पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या की सगाई आज पटना में होने जा रही है. दोनों 12 मई को शादी के बंधन में बंधेंगे. दोनों की शादी की घोषणा पहले ही आधिकारिक रूप से कर दी गई है.
तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी की तैयारियां भी पिछले कुछ समय से लगातार चल रही है. लालू यादव और राबड़ी देवी की सभी बेटियां सगाई में शामिल होने के लिए पटना पहुंच चुकी हैं. सगाई समारोह आज पटना के होटल मौर्या में होगा. खबरों की मानें तो सगाई आज दोपहर दो बजे होगी.

लालू नहीं होंगे शामिल
हालांकि जेल में होने के कारण लालू प्रसाद यादव अपने बेटे की सगाई में नहीं शामिल हो पाएंगे. लालू प्रसाद यादव का फिलहाल दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है.लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं.

केवल करीबियों को निमंत्रण
तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की सगाई में दोनों परिवारों के खास करीबियों को बुलाया गया है. सगाई में करीब 200 लोग शामिल होंगे तो वहीं शादी पटना के वेटनरी कॉलेज से होगी जहां सभी मेहमानों को बुलाया जाएगा. लालू प्रसाद यादव के नहीं होने के कारण समारोह को निजी ही रखा गया है.

यह भी पढ़े  दहेज मुक्त बिहार के संकल्प ने कदम बढ़ाना शुरू किया

ऐश्वर्या के रूप में बेस्ट बर्थडे गिफ्ट
आपको बता दें कि 16 अप्रैल को ही तेज प्रताप ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया है और पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या के रूप में उन्हें सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट मिला है.

दिल्ली में की पढ़ाई
लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की होने वाली बहू ऐश्वर्या राय शादी तय होने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं.उन्होंने पटना में स्कूली शिक्षा और दिल्ली में उच्च शिक्षा ली है.

शादी से पहले तेज-ऐश्वर्या की तस्वीरें खूब हुईं वायरल

तेज प्रताप अपनी होनेवाली दुल्हन ऐश्वर्या राय से जब एयरपोर्ट पर मिले, तो उससमय एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में खीचीं गयी तस्वीर मीडिया में खूब वायरल हुई. दोनों का रिश्ता तय होने के बाद इस जोड़े की यह पहली तस्वीर मानी जा रही है, जो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. दोनों की तस्वीरें फेसबुक, ट्विटर और वाट्सएप ग्रुप पर खूब शेयर किये गये. तेज प्रताप जींस और शर्ट में हाथ बांधे मुस्कुरा रहे थे, जबकि उनकी होनेवाली पत्नी ऐश्वर्या सफेद सूट में अपनी खुशी को छिपाये खड़ी थी. पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह दिल्ली एम्स में भरती अपने पिता लालू प्रसाद से आशीर्वाद लेने के लिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े  यौन शोषण के मामले में इंडिया मिशन र्चच के फादर चंद्रमा राज गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here