बिहार का चर्चित नवरूणा हत्याकांड: CBI की बड़ी कार्रवाई, न्यायिक हिरासत में भेजे गए छह आरोपी

0
203

बहुचर्चित नवरूणा हत्याकांड में सीबीआइ ने पूर्व जिला परिषद के उपाध्यक्ष शाह आलम शब्बू समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को इन सभी से पूछताछ के बाद यह गिरफ्तारी की गई। हत्याकांड में सीबीआई ने पूर्व जिला परिषद के उपाध्यक्ष शाह आलम शब्बू समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.  सभी को रविवार को सीबीआई के विशेष कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

मालूम हो कि शहर के जवाहर लाल रोड स्थित आवास से नवरूणा को सितंबर 2012 मेंअपहृत कर लिया था. बाद में उसकी लाश घर के सामने नाले में मिली थी. भारी दबाव के बाद मामले की जांच सीबीआई को दी गई. जांच एजेंसी ने 225 लोगों से पूछताछ की. मगर, रविवार को सबसे बड़ी कार्रवाई हुई.

मालूम हो कि शहर के जवाहर लाल रोड स्थित आवास से नवरूणा को देर रात अपहृत कर लिया था। बाद में उसकी लाश घर के सामने नाले में मिली थी। भारी दबाव के बाद मामले की जांच सीबीआइ को दी गई। जांच एजेंसी ने 225 लोगों से पूछताछ की। मगर,  आज सबसे बड़ी कार्रवाई हुई।

यह भी पढ़े  राजद सांसद के मेडिकल कॉलेज पर उठे सवाल, प्रोसपेक्टस पर छपा भारत का विवादित नक्शा

बता दें कि जो गिरफ्तारी हुई है ये सभी बड़े नाम हैं। शाह अालम शब्बू के अलावा शिवाराम होटल के मालिक अभय गुप्ता, बड़े व्यवसायी व बिल्डर ब्रजेश सिंह, मार्बल व्यवसायी विनीत जायसवाल, बड़े अस्पताल का मालिक विक्कू शुक्ला व नवरूणा का पड़ोसी राकेश कुमार शामिल है। कुछ देर में सभी की कोर्ट में पेशी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here