बिहार इंटर परीक्षा 2018: वायरल हुआ फिजिक्स का प्रश्नपत्र! मचा हड़कंप

0
78

बिहार में जारी इंटर की परीक्षा में एक बार फिर से प्रश्न पत्र वायरल हुआ है. इंटर की परीक्षा की पहली पाली में गुरूवार को फिजिक्स की परीक्षा हो रही है. परीक्षा शुरू होने से पहले ही प्रश्न पत्र सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा.

प्रश्न पत्र के साथ-साथ कई जिलों में सादे कागज पर लिखे उत्तरों को भी सोशल मीडिया और व्हाट्स ऐप पर तेजी से वायरल किया गया. प्रश्न पत्र के वायरल होने की सबसे पहले खबर नवादा से आयी और मिनट भर में राजधानी पटना समेत कई जगहों पर एक ही प्रश्न पत्र वायरल होने लगा.

पटना के अलावा नवादा, बेतिया, बेगूसराय, भोजपुर, बांका जिले से भी प्रश्न पत्र के वायरल होने का मामला सामने आ गया. हालांकि मंगलवार की तरह ही वायरल हो रहे प्रश्न पत्रों की सत्यता की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. वायरल हुए प्रश्न पत्रों की सच्चाई का परीक्षा समाप्त होने के बाद ही सत्यापन हो पायेगा.

यह भी पढ़े  इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान में जमीन पर दरबार लगाकर बैठे पप्पू यादव,

मालूम हो कि इससे पहले मंगलवार को भी नवादा से बायोलॉजी का पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल प्रश्न पत्र परीक्षा में आये प्रश्न पत्र में आये प्रश्न ही थे लेकिन बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा इन प्रश्न पत्रों के वायरल और लीक होने की खबरों को नकार दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here