बहन-बेटियों के खिलाफ अपराधियों का अमंगल ‘‘वार‘‘

0
36

15 वर्षीया नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार करने के आरोप में लोगों ने आरोपी को जमकर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बाइपास थाना क्षेत्र की है। सोमवार की देर रात पीड़िता नहाने जा रही थी। थानाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि सोमवार को थाना क्षेत्र में एक वहशी ने उस समय नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया, जब वह घर के बगल में चापाकल पर नहाने जा रही थी। आरोपी नाबालिग के मुंह में जबरन कपड़ा ठूंसकर घर में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। हो-हल्ला होने पर मोहल्ले के लोग जमा हो गए और आरोपी को पकड़कर जमकर पीट दिया फिर पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष के मुताबिक 35 वर्षीय आरोपी सनोज यादव रानीपुर निवासी संत यादव का पुत्र है।
हाजीपुर – वैशाली जिले में सदर थाना क्षेत्र के मनुआ गांव के समीप मंगलवार को दिनदहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने एक कॉलेज छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि करताहा के घटारो गांव निवासी अशोक सिंह की पुत्री और लालगंज अवध बिहारी महाविद्यालय की छात्रा सोनी कुमारी (24 वर्ष) कॉलेज की छुट्टी के बाद भाई के साथ मोटरसाइकिल से जब अपने गांव जा रही थी, तभी मनुआ गांव के समीप मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उसे नजदीक से गोली मार दी। इस घटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसका भाई बेहोश हो गया। छात्रा के हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने घटारो चौक पर हाजीपुर-वैशाली मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीपीओ अजय कुमार, वैशाली, लालगंज, करताहां थाना की पुलिस पहुंची और आक्रोशित लोगो को समझाया। इस मामले में सदर एसडीपीओ अजय कुमार ने पूछे जाने पर बताया कि छात्रा हत्याकांड की हर बिंदु पर जाँच की जा रही है।
गोपालगंज – जिले के मांझा थाना क्षेत्र के मधुसरेया गांव में महादलित परिवार की दो सगी बहनों से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना पाकर पहुंची महिला थाने की पुलिस ने दोनों पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही पुलिस बलात्कार की घटना में शामिल दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। जानकारी के मुताबिक मांझा थाने के मधुसरेया गांव की दोनों नाबालिग लड़कियां अपने घर से बाहर गयी हुई थी। उसी दौरान गांव के ही सात युवकों ने दो बहनों को पकड़ लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद किसी तरह से दोनों बहने अपने घर पहुंचीं और घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल महिला थाने की पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने दोनों बच्चियों को अपने कब्जे में लेकर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और तत्काल कारवाई करते हुए दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने इस संबंध में बताया कि मामला संदेहास्पद लग रहा है। फिलहाल घटना की जांच करायी जा रही है। इसमें संलिप्त आरोपियों को किसी भी हाल में बख्सा नहीं जाएगा। 

यह भी पढ़े  CM नीतीश के सवाल पर कौन .. सामने आये तेजस्वी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here