बनारस में प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हुआ, 7 किलोमीटर लंबा होगा रोड शो

0
8

वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हो गया है. काशी में प्रियंका गांधी इस रोड शो के जरिेए शक्ति प्रदर्शन कर रही हैं. वाराणसी में करीब 7 किलोमीटर लंबा रोड शो आज प्रियंका गांधी करेंगी. आज प्रियंका गांधी रायबरेली भी गई थीं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बीएचयू के हैलीपैड पहुंच चुकी हैं और अबसे थोड़ी देर बाद बीएचयू गेट से उनका रोड शो शुरू होगा. प्रियंका गांधी का रोड शो मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा.

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के तहत आखिरी चरण के मतदान 19 मई को होंगे, जिसके लिए प्रचार जोरों पर है। सातवें और अंतिम चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। आखिरी चरण में ही वाराणसी में भी मतदान होना है जहां से पीएम मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी बुधवार को वाराणसी पहुंचेंगी जहां वे पार्टी प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में रोड शो करेंगी। वहीं, पीएम मोदी आज देवघर में होंगे जहां वे एक रैली को संबोधित करेंगे।

रोड शो के लिए वाराणसी पहुंचीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वांड्रा, बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय गेट के सामने पंडित मदन मोहन मालवीय श्रद्धांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़े  पूर्व सांसद मुनाजिर हसन, RJD नेता मोहम्मद इलियास की पुत्री JDU में शामिल

आप भाग्यशाली हैं कि जब आप जय श्री राम का जाप करते हैं तो कम से कम आप गिरफ्तार नहीं होते हैं। आज भारत में एक ऐसा राज्य है जहां अगर कोई आम नागरिक जय श्री राम कहता है तो कांग्रेस के सहयोगियों ने उसे जेल में डाल दिया: स्मृति ईरानी

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here