बड़ा रेल हादसा टला : पोकलेन मशीन से जा टकरायी पैसेंजर ट्रेन

0
59

बिहार के सारण में रविवार की सुबह एक बड़ा रेल हादसा टल गया. घटना सहदेई रेलवे स्टेशन के पास की है. जहां हाजीपुर-बछवाड़ा रेलखंड के बीच बरौनी-सोनपुर पैसेंजर गाड़ी सहदेई पार करने के दौरान रेलवे लाइन दोहरीकरण में लगी पोकलेन मशीन ट्रेन से टकरा गयी. ट्रेन और पोकलने मशीन की टक्कर से अफरा-तफरी मच गयी.

@ANI
Bihar: Barauni-Sonpur passenger train collided with a poclain machine near Sahadai Buzurg railway station in Vaishali district this morning. No casualties have been reported.

जानकारी के मुताबिक, हादसे में कई रेल यात्रियों को हल्की चोटें आने की खबर है. वहीं, घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने मौके पर हंगामा किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान पोकलेन मशीन में लोगों ने तोड़फोड़ भी की. आक्रोशितों के बवाल को देख दोहरीकरण कार्य में लगे कर्मी मौके से फरार हो गये.

उधर, स्थानीय लोगों के मुताबिक जेसीबी मशीन का अगला हिस्सा ट्रेन के इंजन से टकराते हुए कई डब्बों से भी टकरा गया. इससे बोगी के खिड़की के समीप बैठे रेल यात्रियों चोटें आयीं. इससे पहले फरवरी माह में भी सहदेई स्टेशन के पास एक बड़ा रेल हादसा हुआ था जिसमें पांच लोगों की मौत हो गयी थी.

यह भी पढ़े  ऑटो और टैंकर की टक्कर में इंस्पेक्टर समेत चार की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here