बगैर शिक्षा के कोई भी देश और प्रदेश आगे नहीं बढ़ सकता : उपेंद्र

0
95
Patna-Dec.31,2017-Union Minister and Rashtriya Lok Samata Party president Upendra Kushwaha is addressing a press conference at party office in Patna

पटना – राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (उपेंद्र गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कुशवाहा समाज चुनाव में टिकट के लिये ललायित नहीं है। उनकी पार्टी चुनाव में घटक दलों के बीच तालमेल के तहत मिलने वाली सीटों की चिंता नहीं करती है। पार्टी सभी लोगों को साथ लेकर चलने में विास रखती है। पार्टी देश और बिहार की मजबूती के लिये पूरी तरह से खड़ी है। चुनाव में घटक दलों के बीच तालमेल के बाद उनकी पार्टी के खाते में मिली सीट की उन्हें चिंता नहीं है। श्री कुशवाहा रविवार को यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि राजदअध्यक्ष लालू प्रसाद ने कुशवाहा समाज को चुनाव में अधिक सीट देने का खुलेआम ऑफर दिया था तो उन्होंने कहा कि श्री प्रसाद अभी स्वयं संकट में हैं। उनकी बात का राजनीतिक महत्व नहीं है। 
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (उपेंद्र गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में दूसरे दलों से आये कई नेताओं को पार्टी की सदस्यता दी। मिलन समारोह में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव प्रकाश कुमार सिंह, किसान नेता सुभाष सिंह कुशवाहा, मसौढ़ी के मोरवा पंचायत के मुखिया अनिल कुमार वर्मा और सामाजिक कार्यकर्ता नगनारायण प्रसाद ने अपने-अपने समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। श्री कुशवाहा ने इन सभी का दल में स्वागत करते हुए कहा कि ऐसे जुझारू लोगों के पार्टी में आने से दल और मजबूत हुआ है। सभी नेताओं का अलग-अलग इलाकों में जनाधार है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने विशेषकर शिक्षा को जब से प्रमुखता के साथ अपने एजेंडे में शामिल किया है तभी से लोगों का रुझान तेजी से पार्टी की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा समाज के सभी वगरे के लिये जरूरी है तथा बगैर शिक्षा के कोई भी देश और प्रदेश आगे नहीं बढ़ सकता। मिलन समारोह में नागमणि, भगवान कुशवाहा, मालती कुशवाहा, फजल इमाम मलिक आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े  सीएम आदर्श पैक्स प्रोत्साहन योजना अप्रैल से होगी लागू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here