फोनी के कारण टली PM मोदी की चाईबासा रैली, हाई अलर्ट पर रांची एयरपोर्ट

0
49

फोनी तूफान को लेकर झारखंड में हाई अलर्ट है. दो दिनों के लिए प्रदेश के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को बंद कर दिया गया है. साथ ही पांच मई तक रांची एयरपोर्ट को भी हाई अलर्ट पर भी रखा गया है. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यह निर्णय लिया है. कोलकाता और भुवनेश्वर में चक्रवात के असर को देखते हुए वहां की फ्लाइट भी रांची में ही लैंड करेगी.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चाईबासा में पांच मई को होने वाली चुनावी रैली को भी एक दिन के लिए टाल दिया गया है. पड़ोसी राज्य ओड़िशा में शुक्रवार सुबह आने वाले वाले चक्रवाती फोनी के संभावित प्रभावों को देखते हुए इस रैली को टाला गया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता ने यह जानकारी दी.

बीजेपी की झारखंड इकाई के प्रवक्ता राजेश कुमार शुक्ला ने कहा कि पश्चिम सिंहभूम जिले के चाईबासा में अब प्रधानमंत्री मोदी की रैली छह मई को होगी.

यह भी पढ़े  अमित शाह के बाद राजनाथ ने थपथपाई मुख्यमंत्री रघुवर दास की पीठ

उन्होंने बताया कि जमशेदपुर के गोपाल मैदान में शुक्रवार को होने वाली उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली को भी चक्रवात के कारण टाल दिया गया है. उन्होंने कहा कि बहरहाल, आदित्यनाथ शुक्रवार को हजारीबाग में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here