आपका एक वोट खत्म कर सकता है आतंकवाद:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

0
120

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार के दौरे पर गुरुवार को दरभंगा पहुंचे. दरभंगा के राज मैदान में आयोजित कार्यक्रम के मंच पर पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मखाना की माला और मिथिला का पाग पहनाकर स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, लोजपा के मुखिया रामविलास पासवान सहित कई स्थानीय उपस्थित थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र के मंच पर पहुंचते ही ‘भारत माता की जय’ और ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’, ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगने लगे.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे लिए तो ‘भारत माता की जय’ ही भक्ति है और ‘वंदे मातरम्’ का उद्घोष जीवन की शक्ति है. मां भारती की समृद्धि, सुरक्षा और शांति का ही ये दायित्व है, जिसे हम 130 करोड़ भारतीय मिलकर निभा रहे हैं. जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में साढ़े तीन सौ से ज्यादा मासूम लोगों को इसी हफ्ते ही छीन लिया, वो मुद्दा नहीं है! हमारे आस-पड़ोस में ही आतंक की फैक्टरियां चल रही हैं और आतंकवाद मुद्दा नहीं है. महामिलावट करनेवालों, आपके लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नये भारत में ये बहुत बड़ा मुद्दा है. लेकिन, नये भारत में ये बहुत बड़ा मुद्दा है. ये नया हिंदुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुस कर मारेगा.

यह भी पढ़े  दो अक्तूबर को बिहार पूरी तरह हो जायेगा खुले में शौच से मुक्त : सीएम

कांग्रेस पर बोला जमकर हमला

तीन चरण के मतदान के बाद जो महामिलावटी गला फाड़कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, वो अचानक गायब हो गये हैं. जो पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे, वो अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगे हैं. ये लोग जनता की नब्ज नहीं समझ पाये, इसलिए जनता ने तीन चरण में इन्हें ठीक से समझा दिया है. 2004 में कांग्रेस ने घोषणा पत्र में देश को वादा किया था कि वो 2009 तक देश के हर घर में बिजली पहुंचा देंगे. क्या ये वादा पूरा हुआ था? कांग्रेस और उसके साथियों ने आपको धोखा दिया. 2014 में आपने कांग्रेस की इस नीयत को पहचाना और इस चौकीदार को जिम्मेदारी दी.  मैंने लाल किले से कहा था कि 1000 दिन में जिन 18,000 गांवों में बिजली नहीं पहुंची है, वहां बिजली दे देगें. हमने 1000 दिन से पहले ही देश के सभी गांवों में बिजली पहुंचा दी.

यह भी पढ़े  कांग्रेस सत्ता में आई तो 'चौकीदार' जेल में होगा: राहुल गांधी

गरीब के घर में बिजली पहुंचाने का काम पहले की सरकार कर सकती थी लेकिन वे अपने कुनबे का भला करने में जुटे थे

गरीब के घर बिजली पहुंचाने का काम पहले की सरकार भी कर सकती थी, लेकिन सब अपने-अपने कुनबे का भला करने में जुटे थे. कोई फार्म हाउस बना रहा था, कोई शॉपिंग मॉल बनवा रहा था, कोई रेलवे टेंडर में खा रहा था, कोई हेलीकॉप्टर में दलाली खा रहा था, कोई कोयले में खा रहा था.

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बृहस्पतिवार को दरभंगा में संयुक्त रूप से चुनावी सभा को संबोधित करेगें। दोनों नेता 25 अप्रैल को दरभंगा के नागेन्द्र झा स्टेडियम में भाजपा उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दरभंगा के बाद उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के मोरवा में जननायक कपरूरी ठाकुर स्टेडियम में भाजपा उम्मीदवार नित्यानंद राय के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के जमालपुर में बुनियादी बेसिक स्कूल का मैदान, सूर्यगढ़ा विधानसभा अन्तर्गत उच्च विद्यालय का मैदान, में जदयू उम्मीदवार राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री 26 अप्रैल को पटना से विशेष वायुयान द्वारा लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बाबतपुर, वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे तथा वाराणसी में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के बाद विशेष वायुयान द्वारा जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डा, पटना के लिए प्रस्थान करेंगे। फिर दरभंगा लोकसभा क्षेत्र के अलीनगर विधानसभा के बुनियादी उच्च विद्यालय का मैदान, कुरसौन में भाजपा उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर के लिए चुनावी सभा को संबोधित कर करेंगे। वे 27 अप्रैल को बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र अन्तर्गत साहेबपुर कमाल विधानसभा के चमरिया मैदान, बलिया में भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह के लिए तथा उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के उच्च विद्यालय का मैदान, रायपुर में भाजपा उम्मीदवार नित्यानंद राय के लिए तथा समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के उच्च विद्यालय का मैदान, वारिसनगर में रामचन्द्र पासवान के लिए सभा को संबोधित करेंगे। यह जानकारी प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी अनिल कुमार ने दी।

यह भी पढ़े  100 साल का हुआ पटना हाईस्कूल, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू शताब्दी समारोह में हिस्सा लेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here